1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर सिंह की फिल्म '83' दिल्ली में हुई टैक्स-फ्री

रणवीर सिंह की फिल्म '83' दिल्ली में हुई टैक्स-फ्री

 दीपिका पादुकोण '83' में कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में बड़े पर्दे पर आएगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 21, 2021 22:19 IST
रणवीर सिंह की फिल्म '83' दिल्ली में हुई टैक्स-फ्री- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह की फिल्म '83' दिल्ली में हुई टैक्स-फ्री

Highlights

  • 24 दिसंबर को 83 रिलीज होने वाली है।
  • कबीर खान ने 83 का निर्देशन किया है।

कपिल देव की कैप्टनसी में भारतीय क्रिकेट टीम की ने '83 में क्रिकेट विश्व कप अपने नाम कर लिया था। इस जीत पर कबीर खान ने एक फिल्म बनाई है, जो 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अब दिल्ली सरकार ने ऐलान किया है कि रणवीर सिंह अभिनीत बॉलीवुड फिल्म '83' को दिल्ली में कर-मुक्त घोषित किया गया है।

निर्देशक कबीर खान द्वारा अभिनीत, '83' भारत की ऐतिहासिक 1983 क्रिकेट विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, रणवीर सिंह ने कहा कि कपिल की तरह गेंदबाजी करना उनके चरित्र विकास का सबसे कठिन पहलू था।

रणवीर के साथ ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, साहिल खट्टर, एमी विर्क, हार्डी संधू, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी शामिल हैं। 

 दीपिका पादुकोण '83' में कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में बड़े पर्दे पर आएगी।

हाल ही में एक प्रचार कार्यक्रम में, भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने आगामी फिल्म '83' और अंग्रेजी भाषा के साथ अपने शुरुआती संघर्षों के बारे में भी बात की। कपिल देव ने कहा, "ट्रेलर देखने के बाद मैं बहुत भावुक हो गया हूं, लेकिन अंतिम उत्पाद देखने के लिए 24 दिसंबर का इंतजार करें। रिलीज होने तक मैं कुछ नहीं कह सकता।"

कपिल देव को 2002 में विजडन ने भारतीय क्रिकेटर ऑफ द सेंचुरी के रूप में नामित किया था। उनके पास 24 साल की उम्र में विश्व कप जीतने वाले सबसे कम उम्र के क्रिकेट कप्तान होने का रिकॉर्ड है।

Related Video
erussia-ukraine-news