Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

2022 होगा युवा सुपरस्टार रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और रणवीर सिंह के नाम

रणवीर और कार्तिक आर्यन अपनी बड़ी फिल्मों के साथ आपका अगला साल भी मनोरंजक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 20, 2021 14:39 IST
रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और रणवीर सिंह- India TV Hindi
Image Source : PR रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और रणवीर सिंह

Highlights

  • रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और रणवीर सिंह 2022 में काफी व्यस्त हैं।
  • रणबीर शमशेरा, ब्रह्मास्त्र के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।
  • कार्तिक की भूलभुलैया 2 भी 2022 में रिलीज होगी।

सिनेमा हॉल दो साल से अधिक के लंबे इंतजार के बाद खुलने के साथ इंडस्ट्री जश्न के मूड में है। और अंतिम, तड़प और सूर्यवंशी जैसी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, जिससे इंडस्ट्री की खुश सातवें आसमान पर है। जबकि 2021 शोबिज के लिए एक अच्छे नोट पर समाप्त हो गया है, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और रणवीर सिंह जैसे खेल के सबसे बड़े खिलाड़ी आने वाले साल, 2022 में काफी व्यस्त हैं।

एक ब्लॉकबस्टर हिट धमाका के साथ कार्तिक आर्यन के लिए यह एक फलदायी साल रहा है, अभिनेता के पास आराम करने का समय नहीं है और उन्होंने अगली लोकेशन राजधानी का रुख कर लिया है जहाँ वह पिछले कुछ दिनों से कृति सेनन के साथ रोहित धवन द्वारा निर्देशित शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं। कार्तिक और अलाया एफ अभिनीत बालाजी मोशन पिक्चर्स की फ्रेडी की शूटिंग पहले ही खत्म जा चुकी है और मार्च 2022 में रिलीज़ के लिए निर्धारित है और उनकी भूल भुलैया 2 भी तभी रिलीज़ होगी। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित कैप्टन इंडिया, कार्तिक द्वारा शहजादा की शूटिंग खत्म होने के बाद शुरू की जाएगी। और 2022 में ही रिलीज़ होने के लिए तैयार है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट फैमिली ड्रामा, जिसे इस साल की शुरुआत में घोषित किया गया था, उसकी भी जल्द ही शूटिंग की जाएगी और रिपोर्ट के अनुसार 2022 में रिलीज़ होगी।  ऐसा लगता है कि यह यंग शोबिज प्लेयर अपनी आने वाली फिल्मों के व्यस्त और विविध जॉनर की कतार के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

रणबीर की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज 2018 की सुपरहिट फिल्म संजू थी। जिसके बाद हमने स्क्रीन पर अभिनेता से ज्यादा कुछ देखने नहीं मिला। हालाँकि, 2022 में उनकी आने वाली उल्लेखनीय फिल्मों के साथ यह खामोशी जल्द ही समाप्त हो जाएगी। उनकी पीरियड फिल्म, शमशेरा, जिसमें वाणी कपूर और संजय दत्त भी है, जिसे एक एक्शन-ड्रामा कहा जा रहा है, आखिरकार मार्च में रिलीज़ होगी। फिर श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म है, जो मार्च में भी रिलीज होने वाली है। एनिमल, संदीप रेड्डी वांगा की कबीर सिंह के बाद दूसरी हिंदी निर्देशित फ़िल्म दशहरा 2022 के लिए निर्धारित है। रणबीर कपूर, अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा एनिमल में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।  और फिर रणबीर अभिनीत बहुप्रतीक्षित ब्रह्मास्त्र है, जो अब लगभग 3 वर्षों से बन रही है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन हैं। तो यह स्पष्ट रूप से रणबीर के लिए भी एक फुल पैक वर्ष है, जिसके साथ वह अपने लंबे ब्रेक को समाप्त कर रहे हैं।

रणवीर के पास मुस्कुराने की हर वजह है। सूर्यवंशी, जिसमें रणवीर ने एक भूमिका निभाई है, उसने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, जबकि एक विशाल ’83 फ़िल्म, 24 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म 1983 में वेस्टइंडीज पर भारत की ऐतिहासिक जीत के बारे में है, जिसने भारत को अपना पहला विश्व कप जीताया। फिर रणवीर के पास 2022 में एक कॉमेडी-ड्रामा, जयेशभाई जोरदार है। इसके बाद, निश्चित रूप से अनुभवी निर्देशक शंकर द्वारा निर्देशित एक फिल्म है। उन्होंने सर्कस के कुछ हिस्सों की शूटिंग पहले ही कर ली है और वह फिल्म भी 2022 में रिलीज होने वाली है। वर्तमान में, रणवीर आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो शायद जल्द ही खत्म हो जाएगी और यह 2022 में ही रिलीज के लिए तैयार है।

यानी कि रणबीर, रणवीर और कार्तिक आर्यन अपनी बड़ी फिल्मों के साथ आपका अगला साल भी मनोरंजक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement