Monday, May 06, 2024
Advertisement

Ranveer Singh ने शेयर की शर्टलेस हॉट फोटो, फैंस को दिखाया अपना 'रॉकी' अंदाज

करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच रणबीर सिंह ने शर्टलेस हॉट फोटो शेयर की है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: July 18, 2023 7:00 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : IANS Ranveer Singh

करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (आरआरकेपीके) की रिलीज के लिए अभिनेता रणवीर सिंह पूरी तरह तैयार हैं। रणवीर सिंह ने सोमवार को अपने फैंस के लिए अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है। रणवीर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रॉकी के रूप में नजर आएंगे। करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत यह फिल्म सात साल बाद निर्देशक के रूप में करण की वापसी है।

Salman Khan के नाम का हो रहा गलत इस्तेमाल? एक्टर ने ट्वीट कर दी महत्वपूर्ण जानकारी

रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक शर्टलेस मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें वह अपने एब्स दिखाते हुए दिख रहे हैं, उन्होंने गोल्‍डन रंग की पैंट, गोल्‍डन ब्रेसलेट और काला धूप का चश्मा पहना हुआ है। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही ये तस्वीर जमकर वायरल भी हो रही है। सोमबार को रणबीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो भी शेयर किया था। उस वीडियो की शुरुआत में रणवीर सेट पर अपनी एनर्जी बिखेरते और आलिया और करण के साथ मस्ती भरी नोकझोंक करते नजर आ रहे थे। 

Anupamaa सिर्फ छोटी अनु ही नहीं इस कारण से भी नहीं गई अमेरिका, बड़ा सच आया सामने

ये हैं Ileana D’Cruz के होने वाले बच्चे के पिता? एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट हैं। यह जोड़ी अपने रोमांटिक ड्रामा के प्रमोशन के लिए आज वडोदरा में है। इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर में इमोशन, ड्रामा और मसाला सब देखने को मिल रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement