Friday, June 14, 2024
Advertisement

महाकाल के दरबार में पहुंची रवीना टंडन, बेटी के साथ की बाबा की पूजा अर्चना

एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी राशा भी नजर आईं। यहां दोनों मां-बेटी ने नंदी हाॅल से भगवान महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद लिया, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 25, 2024 22:47 IST
Raveena Tandon- India TV Hindi
Image Source : X महाकाल के दरबार में पहुंची रवीना टंडन

बॉलीवुड की मस्त- मस्त गर्ल रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। 'मोहरा', 'दिलवाले', 'अंदाज अपना अपना', 'पत्थर के फूल और दमन' समेत कई फिल्मों में उन्होंने काम किया और अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। सालों तक अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन इन दिनों शिव भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं। वो आए दिन शिव जी के प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग के दर्शन करती हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच अब हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी राशा भी नजर आईं। अब महाकाल के मिंदर से दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

महाकाल के दरबार में पहुंची रवीना 

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रवीना अपनी बेटी के साथ विधि विधान से पूजा अर्चना कर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने नंदी हाॅल में बैठकर मंत्र का उच्चारण भी किया, और नंदी जी के कानों में मनोकामना भी कही। वहीं दर्शन और पूजा के बाद रवीना टंडन ने खुशी भी जहिर की। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 'मैं बाबा महाकाल का अनन्य भक्त हूं और हर साल मैं बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने यहां जरूर आती हूं। पीछले साल भी आई थीं।' वहीं इसके बाद रवीना बेटी के साथ ओमकारेश्वर दर्शन के लिए भी गईं। इसकी कुछ तस्वीरें राशा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। इसके साथ ही राशा ने भीमाशंकर , त्र्यंबकेश्वर से लेकर घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग दर्शन तक की झलकियां भी दिखाई है। इसके साथ कैप्शन में #12jyotirling लिखा है। बता दें कि रवीना ने बेटी राशा के साथ 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरी कर ली है। दोनों कुछ समय़ पहले भीमाशंकर महादेव के दर्शन के लिए गए थे, जहां कि तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। 

राशा और रवीना का वर्क फ्रंट

काम की बात करें तो राशा थडानी जल्द ही अमान देवगन के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों उन्हें अमान के साथ स्पाॅट किया गया था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। फिलहाल राशा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं। वहीं 'मस्त-मस्त गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी काफी स्टाइलिश भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके स्टाइल की खूब चर्चा होती रहती है। वहीं रवीना टंडन की बात करें तो रवीना टंडन जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' और 'टाइम मशीन' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement