Monday, April 29, 2024
Advertisement

आयरा के रिसेप्शन में भाई के साथ पोज दे रही थी रिया चक्रवर्ती, पैप्स ने बोल दिया कुछ ऐसा की भड़क गईं एक्ट्रेस

आमिर खान की बेटी आयरा खान की हाल ही में उदयपुर में नूपुर शिखारे संग पारंपरिक शादी हुई। जिसके बाद बीती रात कपल के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें तमाम फिल्मी सितारे शामिल हुए। रिया चक्रवर्ती भी इस पार्टी का हिस्सा रही, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ की एक्ट्रेस पैप्स पर भड़क गईं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 14, 2024 20:25 IST
Rhea Chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयरा के रिसेप्शन में पैप्स पर भड़की रिया

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान अब मिसेज नुपुर शिखरे बन गई हैं। आयरा खान ने 3 जनवरी को नुपुर शिखरे के साथ पहले रजिस्टर्ड मैरिज की थी, इसके बाद कपल ने 10 जनवरी 2024 को उदयपुर के अरावली हिल होटल में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी। वहीं बीते दिन यानी की 13 जनवरी को आयरा और नुपुर के लिए आमिर खान ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर हेमा मालिनी, रेखा, सायरा बानो, माधुरी दीक्षित, जूही चावला, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, धर्मेंद्र , सचिन तेंदुलकर, अमीषा पटेल, कार्तिक आर्यन सहित कई जाने-माने स्टार्स शामिल हुए थे। रिया चक्रवर्ती भी इस पार्टी में शामिल हुई थीं। 

पैप्स पर भड़की रिया

रिया चक्रवर्ती आयरा के रिसेप्शन में लेमन कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वो बेहद ही प्यारी दिख रही थीं। इस पार्टी में रिया अपने भाई शौविक के  साथ पहुंची थीं। उन्होंने भाई के साथ पैप्स को जमकर पोज भी दिए । लेकिन इसी दौरान एक फोटोग्राफर ने रिया से कुछ ऐसा कह दिया कि इसपर एक्ट्रेस नाराज हो गईं। दरअसल उस  फोटोग्राफर ने रिया के भाई शौविक को उनका ब्वॉयफ्रेंड समझ लिया, फोटोग्राफर ने एक्ट्रेस को भाई के साथ पोज देते हुए देख कहा कि, ‘नाइस जोड़ी।’ इसके बाद पास में खड़ा फोटोग्राफर उसकी गलती को सुधारते हुए कहता है, ‘ये भाई है।’ जिसके बाद वो उनसे एक्ट्रेस से तुरंत माफी भी मांग लेते हैं। लेकिन, रिया चक्रवर्ती इस बात से थोड़ा अपसेट हो जाती हैं। वो पोज देने के बाद फोटोग्राफर की बात पर रिएक्शन देती हैं और कहती हैं, ‘ऐसे लोगों की वजह से ही रूमर्स फैलते हैं।’ रिया का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पर नेटिजन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। 

बिजनेसमैन को डेट कर रहीं रिया चक्रवर्ती?

आपको बता दें कि पिछले साल एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रही थीं। उनका नाम करोड़पति बिजनेसमैन निखिल कामथ से जुड़ा था। मीडिया में खबरें रही थीं कि वो बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है। हालांकि, इस मामले पर दोनों में से किसी ने भी अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

ये भी पढ़ें:

मिस्ट्री मैन पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, लोगों को बताया की क्या है उनसे रिश्ता

आयरा की हर वेडिंग फंक्शन में शामिल हुई किरण राव, लेकिन रिसेप्शन पार्टी में इस वजह से नहीं आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement