Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दुनियाभर में करोड़ों कमाने के बाद 'सूर्यवंशी' के इस रिकॉर्ड को तोड़ नहीं पाई 'RRR'

'आरआरआर' कोरोना वायरस महामारी के बाद हिंदी भाषा में कलेक्शन करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 17, 2022 14:57 IST
RRR and Sooryavanshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ROHIT SHETTY RRR and Sooryavanshi

Highlights

  • सूर्यवंशी ने अपनी ओपनिंग पर 26.29 करोड़ कमाने कामयाब रही थी
  • आरआरआर ने हिंदी थिएटर्स में पहले दिन 20.07 करोड़ का कलेक्शन किया है

एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' रिलीज कर दी गई है। यह फिल्म दुनियाभर में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज की गई है। पहले ही दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 223 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म ने हिंदी भाषा के दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में खींच लाने में कामयाब रही है। एनटीआर जूनियर और रामचरण स्टारर फिल्म ने हिंदी के थिएटर में 20.07 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही है।

'आरआरआर' कोरोना वायरस महामारी के बाद हिंदी भाषा में कलेक्शन करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। पैनडेमिक के बाद अपनी ओपनिंग पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' के नाम है। इस रिकॉर्ड के बारे में ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शेयर किया है।

अपने पहले दिन 'सूर्यवंशी' ने 26.29 करोड़ का कलेक्शन किया। यह फिल्म दीवाली के दौरान रिलीज की गई थी। वहीं 'आरआरआर' 20.07 करोड़ की ओपनिंग की है। तीसरे नंबर अक्षय कुमार-कृति सैनन की 'बच्चन पांडे' है। रणवीर सिंह की फिल्म '83' ने ओपनिंग पर 12.64 करोड़ कमाई की वहीं 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने 10.50 करोड़ का कलेक्शन किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement