Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'RRR' टीम कर रही है देश के अलग-अलग शहर का दौरा, जयपुर पहुंचे जूनियर एनटीआर, राम चरण, राजामौली

एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' की टीम अपनी रिलीज से पहले देश भर के अलग-अलग शहरों का दौरा कर रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 21, 2022 21:59 IST
'RRR' टीम कर रही है देश के अलग-अलग शहर का दौरा- India TV Hindi
Image Source : PR 'RRR' टीम कर रही है देश के अलग-अलग शहर का दौरा

Highlights

  • RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है।
  • RRR में राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर जैसे सितारे हैं।

आर आर आर के प्रमोशन के लिए RRR की टीम मल्टी-सिटी टूर प्रमोशन्स कर रही है। जूनियर एनटीआर, राम चरण और निर्देशक एसएस राजामौली संग'आरआरआर' की टीम आज जयपुर पहुंची और वहां उन्होंने कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ बातचीत की। इससे पहले टीम ने अमृतसर के गोल्डन टेंपल का दौरा किया था। 

बता दें बेंगलुरु, हैदराबाद और दुबई के बाद, निर्देशक एसएस राजामौली, अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण संग 'आरआरआर' की पैन इंडिया कास्ट ने बड़ोदरा  में सरदार वल्लभभाई पटेल स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा किया और इसके साथ ही यह भारत के ऐतिहासिक स्मारक का दौरा करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

'RRR' टीम कर रही है देश के अलग-अलग शहर का दौरा

Image Source : PR
'RRR' टीम कर रही है देश के अलग-अलग शहर का दौरा

हाल ही में इस कॉलेज विजिट की तस्वीरें और वीडियोज मेकर्स ने शेयर किए, जिससे हमें इंटरेक्शन इवेंट की झलक दिखाई दी। एक खचाखच भरे हुए ऑडिटोरियम से लेकर  कॉलेज के स्टूडेंट्स के  बीच एनर्जी और उत्साह तक, यहां वो सब कुछ देखने मिला जिससे आप एक RRR इवेंट के ग्रैंड बनने की उम्मीद करते है।

इस तरह से हैदराबाद, बेंगलुरू, बड़ोदरा, दिल्ली, अमृतसर, जयपुर, कोलकाता और वाराणसी से दुबई तक, निर्माताओं ने एक बड़े पैमाने पर प्रमोशन की योजना तैयार की है, जिसमें वे 18-22 मार्च तक फिल्म के प्रचार के लिए देश के प्रमुख संभावित बाजारों का दौरा करेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए, भारत का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की आरआरआर डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।

इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। फिल्म में इन दोनों मेगा पावर स्टार्स के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल वितरण अधिकार हासिल किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। जबकि, पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। ऐसे में RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement