Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जूनियर एनटीआर, राम चरण की 'आरआरआर' अब 25 मार्च, 2022 को होगी रिलीज

आरआरआर में आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन और श्रिया सरन भी हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 31, 2022 19:45 IST
'RRR' to release on March 25, 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'RRR' to release on March 25, 2022

Highlights

  • आरआरआर में आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रिया सरन भी हैं।
  • आरआरआर हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ होगी।
  • 'आरआरआर' आलिया भट्ट और अजय देवगन की तेलुगू फिल्म की शुरुआत होगी।

जूनियर एनटीआर और राम चरण के सभी प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। कोरोना वायरस की वजह से आरआरआर की रिलीज में देरी हुई ती अब जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' की रिलीज तारीख तय कर दी गई है और 25 मार्च, 2022 को ये फिल्म थियेटर में रिलीज होगी।

आरआरआर में आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन और श्रिया सरन भी हैं, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ होगी। 'आरआरआर' डीवीवी दानय्या के डीवीवी एंटरटेनमेंट्स द्वारा निर्मित है। रिलीज की तारीख के बारे में घोषणा करने के लिए निर्माताओं ने ट्विटर का सहारा लिया।

'आरआरआर' आलिया भट्ट और अजय देवगन की तेलुगू फिल्म की शुरुआत होगी। फिल्म के प्रोमो और पोस्टर का अनावरण पहले किया गया था, और इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। कोमाराम भीम के रूप में जूनियर एनटीआर और अल्लूरी सीताराम राजू के रूप में राम चरण प्रभावशाली दिखे, और एक्शन ड्रामा में एक हिट के सभी तत्व लिखे हुए प्रतीत होते हैं।

फिल्म एक ऐसी फिल्म रही है जिसका लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था, और अब जब इसे रिलीज होने में बस कुछ महीने बाकी हैं, तो प्रशंसकों को आगे लंबा इंतजार नहीं करना है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement