1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'आरआरआर' के फैंस के लिए खुशखबरी, इन 2 तारीखों में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'आरआरआर' के फैंस के लिए खुशखबरी, इन 2 तारीखों में रिलीज होगी फिल्म

राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज के लिए एक नहीं बल्कि दो तारीखों को ब्लॉक कर दिया है।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 21, 2022 19:39 IST
ss rajamouli film RRR block two release dates holi and eid 2022 Ram Charan Jr NTR- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RRRMOVIES ss rajamouli film RRR block two release dates holi and eid 2022 Ram Charan Jr NTR

Highlights

  • RRR की नई रिलीज डेट आई सामने
  • होली या फिर ईद में होगी आरआरआर रिलीज

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर रिलीज का हर किसी को ब्रेसब्री से इंतजार है। पहले यह फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण इसकी रिलीज टाल दी गई थी। अब राम चरण और जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए खुशखबरी हैं क्योंकि मेकर्स ने दो नई तारीखों को ब्लॉक कर दिया है। 

राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज के लिए एक नहीं बल्कि दो तारीखों को ब्लॉक कर दिया है। 

आमिर खान की फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं होगी पोस्टपोन, इसी साल बैसाखी पर होगी रिलीज़

आरआरआर निर्माताओं ने कुछ देर पहले एसएस राजामौली की अगली फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट को लेकर ऐलान किया है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर करते हुए लिखा, "अगर देश में महामारी की स्थिति बेहतर हो जाती है और सभी थिएटर पूरी क्षमता से काम करने के लिए खुल जाते हैं, तो हम 18 मार्च 2022 को फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अन्यथा, आरआरआर फिल्म 28 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी''

बता दें कि 18 मार्च 2022 को होली पड़ रही हैं। वहीं 28 अप्रैल को ईद का त्यौहार पड़ रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी अच्छा असर पड़ेगा।

बता दें, आरआरआर 7 जनवरी 2022 को रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, बढ़ते कोविड मामलों के कारण निर्माताओं को अनिश्चित काल के लिए रिलीज़ को आगे बढ़ाने के लिए मजबूर कर दिया था। फिल्म निर्माताओं ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा - सभी शामिल पक्षों के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी फिल्म को स्थगित करने के लिए मजबूर हैं। सभी प्रशंसकों और दर्शकों को उनके बिना शर्त प्यार के लिए तहेदिल से धन्यवाद।'

कंगना रनौत को सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत, सोशल मीडिया पोस्ट पर सेंसर मांग वाली याचिका हुई खारिज

आधिकारिक बयान में कहा गया, 'हमारे अथक कोशिशों के बावजूद, कुछ स्थितियां हमारे नियंत्रण से बाहर हैं। चूंकि कई भारतीय राज्य सिनेमाघरों को बंद कर रहे हैं, हमारे पास आपके उत्साह को बनाए रखने के लिए कहने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। हमने वापस लाने का वादा किया था। भारतीय सिनेमा की महिमा, और सही समय पर, हम करेंगे।' इसके अलावा, उन्होंने सभी फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। 

'आरआरआर' सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में  राम चरण, जूनियर एनटीआर के अलावा अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिकाओं में हैं। 'आरआरआर' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशक एसएस राजामौली ने किया है।  फिलहाल निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। मेगा बजट फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी।

erussia-ukraine-news