Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एस एस राजामौली की 'आरआरआर' के लिए बुल्गारिया के जंगल में नंगे पैर दौड़े जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर कई भाषाओं रिलीज होने वाली फिल्म 'आरआरआर' में अभिनेता  कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं , जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 09, 2022 18:49 IST
आरआरआर- India TV Hindi
Image Source : PR आरआरआर

Highlights

  • जूनियर एनटीआर ने इस रोल में खुद को ढालने के लिए 5-6 महीने कड़ी मेहनत की।
  • जूनियर एनटीआर 'आरआरआर' में कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं।

जूनियर एनटीआर एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ मल्टीटैलेंटेड सुपरस्टार हैं। जूनियर एनटीआर फिल्म 'आरआरआर' से एस एस राजामौली के साथ सभी भाषाओं के लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। प्रमोशन के दौरान महान फिल्ममेकर ने अपने ट्रेलर में एनटीआर जूनियर द्वारा फिल्माए गए सबसे चर्चित रनिंग सीक्वेंस के बारे में एक दिलचस्प कहानी बताई। जूनियर  एनटीआर के परिचय दृश्य के बारे में बात करते हुए  निर्देशक ने खुलासा किया कि अभिनेता लगभग पांच से छह महीने तक अपने शरीर को किरदार के हिसाब से बनाया और उन्होंने उसे बुल्गेरियन के जंगल में बिना जूते के दौड़ाया।

राजामौली ने अभिनेता को असली सीक्वेंस के दौरान सरप्राइज कर दिया क्योंकि जूते पहनकर अभिनेता सीन का अभ्यास किया था। परिचय दृश्य की शूटिंग के दिन क्रिएटिव पावर हाउस निर्देशक ने उन्हें बुल्गारिया के कांटों से भरे जंगल में नंगे पांव दौड़ने का निर्देश दिया। हालांकि जूनियर एनटीआर को कोई चोट नहीं आयी, लेकिन उनके पैर में  जंगल के कांटे और नुकीले पत्थर चुभ गए थे । राजामौली ने बताया कि अभिनेता के दौड़ने से पहले फिल्म की टीम ने प्रोफेशनल फाइटर के  साथ सीक्वेंस का परीक्षण किया था और कैमरामैन भी उनके साथ दौड़ा था। साधारणतः अभिनेता फाइटर की तरह तेज रफ़्तार में नहीं दौड़ पाते हैं लेकिन जूनियर एनटीआर ने लोकेशन पर सभी को चौंका दिया क्योंकि वो तेज रफ़्तार में दौड़ने के अभ्यास लिए फाइटर के साथ दौड़े। दरअसल जब असल सीक्वेंस के लिए जो की काफी बड़ा सीक्वेंस था उसके लिए एक्टर को नंगे पांव दौड़ना पड़ा हालांकि इसके दौरान उन्हें कोई चोट नही आयी।

जूनियर एनटीआर कई भाषाओं रिलीज होने वाली फिल्म 'आरआरआर' में अभिनेता  कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं , जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है। यह स्पष्ट है कि आरआरआर अभिनेता ने राजामौली के निर्देशन में लिए सभी पड़ावों को पार किया है, अभिनेता का शानदार डांस हो या खतरनाक स्टंट या फिर उनका निडर व्यक्तित्व सभी दर्शकों का दिल जीतने के काबिल हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement