Friday, May 10, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए बहन ने शुरू किया आनोखा कैंपेन, सोशल मीडिया पर छलका दर्द

सुशांत सिंह राजपूत जून 2020 में अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। जबकि कुछ लोगों को लगता है कि उनकी मौत आत्महत्या से नहीं हुई थी। इस बीच अब सुशांत सिंह के निधन के 3 साल बाद अब उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने के लिए कैंपेन शुरू किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 28, 2024 7:17 IST
Sushant Singh Rajput Sister start Campaign for Justice request CBI To Unveil The Truth - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह के न्याय के लिए बहन ने शुरू किया कैंपेन

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की मौत के बाद कई बार इंसाफ के लिए नए-नए तरीके आजमाए हैं। अब हाल ही में एक्टर की बहन ने न्याय मांगने के लिए एक ऑनलाइन कैंपेन शुरू किया है, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई हैं। 14 जून, 2020 को सुशांत ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया। वे अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। जबकि कुछ लोगों को आज भी लगता है कि सुशांत की मौत आत्महत्या से नहीं हुई थी। वहीं उनकी बहन को हमेशा की तरह एक बार फिर से CBI अधिकारियों से अभिनेता की मौत की सच्चाई बताने की मांग की है।

न्याय दिलाने के लिए शुरू किया कैंपेन

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'Nyay4SSRJanAndolan' की घोषणा की है। इस अभियान का हिस्सा बनाने के लिए श्वेता ने सभी से अपनी कलाई या माथे पर एक लाल कपड़ा बांधने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने और एजेंसियों से दिवंगत अभिनेता को न्याय देने की मांग की है। साथ ही एसएसआर की बहन ने सीबीआई से जांच तेज से करने और सच्चाई उजागर करने की मांग भी की है।

सुशांत सिंह की बहन ने मांगा इंसाफ

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'लगभग 45 दिनों में मेरे भाई सुशांत के निधन को 4 साल पूरे होने वाले हैं। मैं इस मामले में सीबीआई से जांच में तेजी लाने और सच्चाई का खुलासा करने की अपील करती हूं, आइए हम एकता के साथ खड़े हों और अपनी कलाई या माथे पर एक लाल कपड़ा बांधें और #Nyay4SSRJanAndolan का टैग लगाकर कैंपेन का हिस्सा बने।'

सुशांत सिंह के बारे में

बता दें कि सुशांत सिंह ने एकता कपूर के टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्टर ने प्रीत सिंह जुनेजा की भूमिका निभाई थी। बाद में 'पवित्रा रिश्ता' में सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे की जबरदस्त ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली थी। सुशांत ने 2010 में 'झलक दिखला जा 4' में भी हिस्सा लिया। वे डांस रियलिटी शो के पहले रनर-अप थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement