Monday, April 29, 2024
Advertisement

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी फिर एक पार्टी में हुए स्पॉट, मैचिंग ड्रेस से रूमर्ड कपल ने खींचा ध्यान

Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari: करण मेहता की बर्थडे पार्टी में रूमर्ड कपल पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान एक साथ नजर आए।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 22, 2023 20:12 IST
Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari

Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari: पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने एक डेट पर जाते हुए रिलेशनिशप की अफवाहों को हवा दी थी। उसके बाद पलक तिवारी ने कहा है कि वह इब्राहिम अली खान के साथ अच्छे दोस्त हैं। लेकिन उन्हें अक्सर पार्टियों और इवेंट में एक साथ देखा जाता है। यह तो सभी को याद है कि इस साल जनवरी में स्टार किड्स ने अपना चेहरा छिपाने की कोशिश की लेकिन शरमाते हुए पकड़े गए थे। वहीं अब एक बार फिर दोनों एक पार्टी में ट्विन करते हुए कपड़े पहने हुए नजर आए हैं। 

करण मेहता के बर्थडे बैश में दिखे लवबर्ड्स 

रूमर्ड लवबर्ड्स पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को करण मेहता का जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई के एक रेस्टोरेंट में जाते हुए कैमरे में कैद किया गया। इस इवेंट के लिए दोनों ने काले रंग में ट्विन किया। इस जश्न में पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ भी शामिल हुईं। यहां के वीडियोज में कई सेलेब्स काले कपड़े पहने नजर आए। 

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान

आपको याद दिला दें कि जब एक बार पलक तिवारी से इब्राहिम और उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि वह इब्राहिम के साथ अच्छी दोस्त हैं, लेकिन अक्सर पार्टियों और कार्यक्रमों में एक साथ देखा जाता है। इसी साल जनवरी में पलक को एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए कैप्चर किया गया था। जिस बात पर हैरानी जताई गई वह यह थी कि उनके साथ इब्राहिम अली खान भी थे। बाहर निकलते समय दोनों ने अपना चेहरा छिपाने की कोशिश की लेकिन वह बच नहीं सके। इससे फैंस हैरान रह गए कि दोनों के बीच क्या चल रहा है। लेकिन बाद में पलक ने डेटिंग की अफवाहों को खारिज कर दिया।

श्वेता तिवारी ने दिया था ये जवाब 

जब एक इंटरव्यू में पलक तिवारी से इब्राहिम अली खान के साथ डेटिंग की अफवाहों पर उनकी मां श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने जवाब दिया था, 'किसी भी अन्य मां की तरह, वह भी आशंकित रहती है।' पलक ने खुलासा किया, "वह अक्सर सोचती हैं कि क्या मैं अपनी बेटी को बहुत ज्यादा बाहर भेज रही हूं या वह बहुत ज्यादा पार्टी कर रही है?। जब वह इन डेटिंग अफवाहों को देखती है, तो वह मुझे लिंक भेजती है और मुझसे पूछती है कि यह कौन है या कहां से आया? और मेरे जवाब होते हैं कोई नहीं है क्योंकि सच में कोई नहीं है। मेरी लाइफ में सिर्फ मेरी मां, मेरा भाई और मैं हूं।'

Bigg Boss OTT 2: बेटे को याद कर फूट-फूटकर रोईं आलिया सिद्दिकी! बोलीं- तलाक न होता तो...

सलमान की फिल्म से किया डेब्यू 

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पलक इस वक्त सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी परफॉर्मेंस ने उन्हें बहुत तारीफ दिलाई। वहीं इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं और धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'सरजमीन' से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं।

Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन में उड़ाई ऋतिक रोशन की खिल्ली? वायरल हुआ ये वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement