Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'रुसलान' के टीजर में छाए आयुष शर्मा, धांसू एक्शन से धमाल मचाएंगे सलमान खान के जीजा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के जीजा यानी अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा जल्द ही अपनी धांसू फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आने के लिए तैयार हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 12, 2024 15:59 IST
Ayush Sharma, ruslaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयुष शर्मा।

'अंतिम' में अपने दमदार किरदार से फैंस के बीच अपनी अलग जगह बनाने वाले आयुष शर्मा लंबे वक्त से पर्दे पर नजर नहीं आए, लेकिन वो लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर अपडेट साझा कर रहे हैं। फैंस के बीच उनकी अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' को लेकर बज देखने को मिल रहा है। फिल्म से आयुष का लुक सामने आया था। पोस्ट से ही जाहिर हो गया था कि फिल्म में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। अब आयुष शर्मा की फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इससे और साफ हो रहा है कि फिल्म में उनका किरदार कैसा होने वाला है।  

आयुष की फिल्म का टीजर रिलीज

'रुसलान' के टीजर में आयुष शर्मा पावर पैक्ड अवतार में नजर आ रहे हैं। उनका अंदाज लोगों को इंप्रेस करने वाला है। इस फिल्म के टीजर को रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने आयुष शर्मा के लिए खास मैसेज भी लिखा है। टीजर शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टा पर शुभकामनाएं दी। अब टीजर देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इस फिल्म में आयुष शर्मा का म्यूजीशियन लुक भी देखने को मिलेगा। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' 26 अप्रैल 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में आयुष शर्मा के साथ ही सोनक्षी सिन्हा के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल भी नजर आएंगे। जहीर फिल्म में विलेन के किरदार में हैं। इस फिल्म में साउथ के पॉपुलर एक्टर जगपति बाबू भी हैं। वहीं लीड एक्ट्रेस के रोल में 'चक दे इंडिया' फेम एक्ट्रेस विद्या मालवादे नजर आएंगी। उन्होंने 'चक दे इंडिया' में गोलकीपर और टीम की कप्तान का किरदार निभाया था। 

यहां देखें टीजर

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं आयुष शर्मा

बात करें, आयुष शर्मा की तो वो आखिरी बार 'अंतिम' में नजर आए थे। इसके अलावा वो 'किसी का भाई किसी की जान' और 'लवयात्री' में भी नजर आ चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement