Friday, April 19, 2024
Advertisement

Mandeep Roy Death: नहीं थम रही इंडस्ट्री में शोक की लहर, कॉमेडी फिल्मों के बादशाह मशहूर एक्टर का हुआ निधान

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता के निधन से इंडस्ट्री और फैंस के बीच दुख का माहौल बना हुआ है। एक्टर अब तक 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 29, 2023 20:52 IST
Mandeep Roy Death- India TV Hindi
Image Source : MANDEEP ROY DEATH Mandeep Roy Death

Mandeep Roy Death: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मनदीप रॉय का रविवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। कॉमेडी के बादशाह मनदीप रॉय का दिसंबर में दिल का दौरा पड़ने के बाद एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने एक बेहतरीन स्टार को खो दिया है, अब कौन हमे एंटरटेन करेगा। कन्नड़ के मशहूर एक्टर मनदीप रॉय ने 29 जनवरी की सुबह को अंतिम सांस ली। दिसंबर 2022 में दिल का दौरा पड़ने के बाद मनदीप को बेंगलुरू के शेषाद्रीपुरम स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मनदीप रॉय की बेटी ने इस बात की जानकारी दी है। मनदीप की बेटी अक्षता ने शेयर किया कि अभिनेता को आज (29 जनवरी) को हेब्बल श्मशान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। मशहूर एक्टर मनदीप की बेटी अक्षता ने बताया कि उनके शरीर को आज 29 जनवरी को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। 

सूत्रों के मुताबिक, 500 से भी अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके कन्नड़ अभिनेता। 72 साल के मनदीप को पहले भी हार्ट अटैक आ चुका था जिसके इलाज के लिए वो अस्पताल में भर्ती थे। दिवंगत अभिनेता ने 'मिनचिना ओटा', 'पुष्पक विमान', 'देवारा अटा', 'नागरहावु', 'आप्था रक्षक', 'अमृतधारे' और 'कुरिगलू सार कुरिगलू' जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई थी।

एस श्याम प्रसाद ने ट्वीट के जरिए दी श्रद्धांजलि, 'मंदीप रॉय वास्तविक जीवन में एक अच्छे व्यक्ति थे। अक्सर हमरा मिलना जुलना होता रहता था। वो हमेशा हंसते रहते थे और दूसरो को भी हंसते थे। उनके पीछे उनके फिल्मों में रोल हमें याद रहेंगे। उन्होंने 'मालगुडी डेज़', 'पुष्पक विमान' और कई अन्य में काम किया है। 

ये भी पढ़ें-

एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने 'अलीबाबा चैप्टर 2' को लेकर किया चौंकाने वाला अनाउंसमेंट!

Shehnaaz Gill के चमके किस्मत के तारे, हाथ लगी इस मशहूर प्रोड्यूसर की फिल्म!

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने सहपरिवार किए शिरडी में साईं बाबा के दर्शन, देखें खास तस्वीरें

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement