Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने 'अलीबाबा चैप्टर 2' को लेकर किया चौंकाने वाला अनाउंसमेंट!

अभिनेत्री सयंतनी घोष ने शो 'अलीबाबा - एक अंदाज अनदेखा: चैप्टर 2' में सिमसिम के अपने किरदार के बारे में कुछ खास खुलासे किए है। एक्ट्रेस ने शो में अपने ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर पर कही ऐसी बात...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 29, 2023 19:52 IST
tunisha sharma Sheezan Khan co actress Sayantani Ghosh reveals upcoming twist - India TV Hindi
Image Source : SAYANTANIGHOSH0609 Sayantani Ghosh

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने कुछ समय पहले अपने संघर्ष से भरे दिनों को याद कर उस पर बात की थी। एक्ट्रेस सायंतनी साल 2007 में टीवी शो 'नागिन' पॉपुलैरिटी मिली थी। टीवी में कदम रखने से पहले सायंतनी घोष बंगाली इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। बंगाली इंडस्ट्री में करियर बनाने के बाद वह छोटे पर्दे पर नजर आने लगी, उनका पहला सीरियल 'कुमकुम' था। फिर वह लीड रोल में 'घर एक सपना' में नजर आईं। 'नागिन' के बाद वह इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस बन गईं। 

अभिनेत्री सयंतनी घोष ने शो 'अलीबाबा - एक अंदाज अनदेखा: चैप्टर 2' में सिमसिम के अपने किरदार के बारे में कुछ खास खुलासे किए है। शो में अलीबाबा के रूप में शीजान खान की जगह लेने वाले अभिनेता अभिषेक निगम की एंट्री के बाद कई ट्विस्ट आने वाले हैं। अब आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि सिमसिम (सायंतनी घोष) अपने रास्ते में आने वाली हर बाधा को एक अवसर में बदल देती है, यह पता लगाने के लिए कि असली अली कौन है।

हालांकि, जब सिमसिम को पता चलेगा कि अली मर चुका है तो सिमसिम की हर योजना पर पानी फिर जाएगा। दूसरी ओर अली, सिमसिम की असली पहचान का पता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। उसके दिमाग में एक गेम प्लान है जो उसे सिमसिम तक पहुंचने में मदद करेगा।

सयंतनी ने कहा: "सिमसिम का जीवन एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है क्योंकि वह यह मानने में असमर्थ है कि इबलीस और अली दोनों मर चुके हैं। वह इस तथ्य से अनजान है कि परवाज (काबुल में गाँव) का नया रखवाला (अली) उसके खिलाफ एक गेम प्लान कर रहा है।" वह उसे धीरे-धीरे गहरे जाल में गिरती है।"

सायंतनी घोष 'महाभारत', 'नामकरण', एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो 'नागिन 4' (Naagin 4)  और 'बिग बॉस 6' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार 'तेरा यार हूं मैं' में नजर आई थीं। 'अलीबाबा - एक अंदाज अनदेखा: चैप्टर 2' सोनी सब पर प्रसारित हो रहा है। 

ये भी पढ़ें-

Shehnaaz Gill के चमके किस्मत के तारे, हाथ लगी इस मशहूर प्रोड्यूसर की फिल्म!

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने सहपरिवार किए शिरडी में साईं बाबा के दर्शन, देखें खास तस्वीरें

फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' विवादों के बीच मधु कंधारी ने शेयर किए अपने विचार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement