Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' विवादों के बीच मधु कंधारी ने शेयर किए अपने विचार

इस समय फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' चर्चा में बनी हुई है, जहां एक तरफ वाबल मचा हुआ है वहीं एक्ट्रेस मधु कंधारी ने इस फिल्म को बताया सच का दर्पण।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 29, 2023 17:01 IST
between controversy actress Madhu Kandhari share her thoughts on film- India TV Hindi
Image Source : GANDHI GODSE EK YUDH Gandhi Godse Ek Yudh

राजकुमार संतोषी की फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' गणतंत्र दिवस को रिलीज हुई, इसके रिलीज होते ही फिल्म देशभर में विरोध का विषय बन गया है। फिल्म को बंद करने और फिल्म निर्माता, अभिनेता पर कार्रवाई की मांग की जा रहीं। फिल्म अभिनेता शरद सिंह और निर्माता राजकुमार संतोषी का पुतला जलाकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

इसी बीच 'हश हश', 'दिल्ली क्राइम 2' और 'पल पल दिल के पास' के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मधु कंधारी अब निर्देशक राजकुमार संतोषी द्वारा अभिनीत 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' में निर्मला देवी के रूप में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने किरदार और फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

संतोषी की तारीफ करते हुए मधु ने कहा, "वह खुद एक संस्थान हैं। किरदार के रोने पर वह रोते हैं, सीन को समझाते हुए किरदार के मजाकिया होने पर वह हंसते और खिलखिलाते हैं। यहां तक कि उन्होंने छोटे बच्चों के साथ डांस भी किया और उन्हें एक खास सीन में जोश भी दिखाया।"

उन्होंने कहा, "फिल्म निर्माण की उनकी शैली अद्वितीय है और दुनिया इसे पहले से ही 'लीजेंड ऑफ भगत सिंह', 'अंदाज अपना अपना', 'दामिनी', 'घातक', 'लज्जा' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' जैसी फिल्मों के साथ जानती है। विभिन्न शैलियों में वो दर्शकों के साथ इस तरह जुड़ते हैं जैसे कोई और नहीं।"

संतोषी के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखते हुए, मधु ने कहा, "उनके साथ मेरा जुड़ाव 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' की शूटिंग से है, जो जल्द ही फिर से शुरू होगी। जब उन्होंने मेरी प्रतिभा को पहचाना और हमने साथ काम करना शुरू कर दिया। वह हर किरदार के हर संवाद को याद करते हैं। हर सीन को पूरी ईमानदारी और हकीकत के साथ शूट करने में काफी समय लगता है।"

अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा, "मैं निर्मला देवी की भूमिका निभा रही हूं, जो गांधी की प्रबल अनुयायी और सुषमा की मां हैं, गांधी का समर्थन करने वाली और उनकी मृत्यु के बाद अपने पिता के रास्ते पर चलने वाली एक प्यारी लड़की है।"

ये भी पढ़ें-

अनुराग कश्यप से मिलना चाहते थे सुशांत सिंह, डायरेक्टर ने चैट शेयर कर जताया दुख

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Annu Kapoor, सीने में दर्द की शिकायत के बाद चल रहा था इलाज

साल 2023 में धमाल मचाने आ रही है अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी, 'Main Khiladi' सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement