Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अनुराग कश्यप से मिलना चाहते थे सुशांत सिंह, डायरेक्टर ने चैट शेयर कर जताया दुख

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कुछ बातें शेयर कि है, अनुराग ने कहा की अब मुझे मलाल होता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 29, 2023 16:26 IST
 anurag kashyap expose secret chat with sushant singh rajput manager- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत तो ने इस दुनिया को तो अलविदा दिया है पर आज भी उनके फैंस उन्हें भूल नहीं पाए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग की तो दुनिया दीवानी है, एक्टर सुशांत का लुक और सरलता लोगों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर देती है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत का खुलासा तो अभी तक नहीं हुआ पर फैंस इस बारे में आए दिन बात करते रहते हैं, कई बार नए खुलासे भी हुए है पर इन सब बातों में कितनी सच्चाई है ये तो अभी तक पता नहीं चला है।

मलाल रहेगा-

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने बताया कि उन्हें इस बात जिंदगी भर मलाल रहेगा कि उन्होंने अंतिम समय पर सुशांत सिंह राजपूत को मिलने से मना कर दिया, जबकि सुशांत उनसे बात करना चाहते थे। अनुराग का कहना है की सुशांत ने निधन के तीन सप्ताह पहले उनसे मिलना को कहा था। ये बात उन्हें सुशांत के किसी करीबी दोस्त से पता चली थी, लेकिन अनुराग ने उनसे बात करने से मना कर दिया। 

शेयर की चैट-
डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर कुछ चैट शेयर किए हैं। अनुराग लिखते हैं- 'मैं माफी चाहूंगा कि मैं ऐसा कर रहा हूं, लेकिन सुशांत के मरने से पहले की चैट है। ये सुशांत के मैनेजर के साथ मेरी चैट है, ये बात 22 मई की ये सच है मैं सुशांत संग काम नहीं करना चाहता था, लेकिन मेरे अपने कारण थे। इस चैट के बाद अनुराग कश्यप ने उस दिन की भी चैट रिलीज की है जब सुशांत की मौत हो गई थी। 

न मिलने की वजह-
अनुराग ने इसकी वजह बताते हुए कहा है कि उनके और सुशांत के बीच संबंध अच्छे नहीं थे क्योंकि सुशांत ने एक बार उनकी फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सुशांत से जुड़ी कुछ बातों को शेयर किया और दुख भी जताया। उन्होंने कहा की पुरानी बातों के कारण मैं सुशांत सिंह राजपूत से नहीं मिलना चाहता था। अनुराग ने 2020 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत ने यशराज फिल्म्स की फिल्म 'मुक्काबाज' के लिए काम करने से मना कर दिया था। बाद में इस फिल्म के लीड एक्टर के तौर पर फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फेम विनीत कुमार को लिया गया।

ये भी पढ़ें-

विक्की कौशल का फिल्म 'Almost Pyaar With Dj Mohabbat ' से लुक आया सामने, 'मनमर्जियां' के साथ है खास कनेक्शन

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Annu Kapoor, सीने में दर्द की शिकायत के बाद चल रहा था इलाज

साल 2023 में धमाल मचाने आ रही है अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी, 'Main Khiladi' सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement