Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Shehnaaz Gill के चमके किस्मत के तारे, हाथ लगी इस मशहूर प्रोड्यूसर की फिल्म!

शहनाज गिल, सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले ही उन्हें एक और शानदार ऑफर मिला गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 29, 2023 18:21 IST
Shehnaaz Gill nikkhil advani offer actors next women centric project after kisi ka bhai kisi ki jaan- India TV Hindi
Image Source : SHEHNAAZ GILL Shehnaaz Gill

'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल अपने शो 'Desi Vibes With Shehnaaz Gill Show' को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में शहनाज के शो पर अपनी फिल्म प्रमोट करने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह पहुंचीं। अपने चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' के एक एपिसोड में शहनाज ने पहली बार फीमेल गेस्ट के रूप में रकुल प्रीत सिंह का स्वागत किया। 

सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज गिल बॉलीवुड के भाईजान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। सलमान खान के साथ शहनाज गिल भी ट्रेलर में सुपर कूल लग रही हैं। 'बिग बॉस 13' से आने के बाद शहनाज गिल के पास ऑफर की लंबी लाइन लगी हुई है। शहनाज गिल और सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद पर आने वाली है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी की नई फिल्म में शहनाज गिल नजर आ सकती है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी पांच महिलाओं पर आधारित है, जिसमें वाणी कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग मौसम में दिक्कत होने के कारण शुरू नहीं हो पाई अब कहा जा रहा है मार्च 2023 से भोपाल में शूटिंग शुरू होगी। 

इस फिल्म का निर्देशन मिताक्षरा कुमार करेंगी। वह इस वक्त संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में व्यस्त हैं। इससे पहले मिताक्षरा संजय लीला भंसाली को 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में असिस्ट कर चुकी हैं। 

वर्कफ्रट की बात करे तो इन दिनों शहनाज गिल म्यूजिक वीडियो और अपने शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर चर्चा में है। हाल ही में गुरु रंधावा के साथ शहनाज का गाना 'मून राइज' रिलीज हुआ था।

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने सहपरिवार किए शिरडी में साईं बाबा के दर्शन, देखें खास तस्वीरें

फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' विवादों के बीच मधु कंधारी ने शेयर किए अपने विचार

अनुराग कश्यप से मिलना चाहते थे सुशांत सिंह, डायरेक्टर ने चैट शेयर कर जताया दुख

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement