Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने सहपरिवार की शिरडी में साईं बाबा के दर्शन, देखें खास तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जीतना अपने फिटनेस के लिए फेमस है, उतना ही साईं बाबा में आस्था रखने के लिए जानी जाती है। साल में कई बार एक्ट्रेस शिरडी दर्शन के लिए जाती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 29, 2023 18:53 IST
shilpa shetty visited shirdi sai baba with her family - India TV Hindi
Image Source : THESHILPASHETTY Shilpa Shetty

बॉलीवुड की स्टाइलिश और फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती है। शिल्पा शेट्टी कई डांस रियलिटी शो जज कर चुकी हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हाल में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ शिरडी के साईं बाबा के दरबार में दर्शन करने पहुंची। इस दौरान उनके साथ बेटा वियान, बहन शमिता शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी नजर आए। दर्शन करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में शिल्पा, सांई बाबा को सोने का मुकुट चढाते हुए नजर आ रही हैं।

जो मुकुट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार वालो ने चढाया है उसकी कीमत लगभग 26 लाख बताई जा रही है। शिल्पा ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा "मेरे साईं सब कुछ देने के लिए आपका धन्यवाद, आप से मैंने विश्वास और धैर्य रखना सीखा है आपने मेरी और मेरे परिवार की हमेशा रक्षा की है। मेरा सिर हमेशा आपके लिए श्रद्धा से झुका रहेगा है।"

एक्ट्रेस ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें वह पुजारी को मुकुट देते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें क‍ि शिल्पा शेट्टी ,शिरडी के साईं बाबा में बहुत आस्था रखती हैं और साल में कई बार साईं के दर्शन के लिए शिरडी जरूर जाती हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी उनके परिवार के साथ साईं बाबा की आरती में भी शामिल हुआ,  शिल्पा के शो की बात करें तो जल्द ही वो टीवी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में जज के तौर पर नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो डिजिटल प्लेटफार्म अमेजन पर आ रहे शो 'हीयर मी, लव मी' को भी होस्ट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-

फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' विवादों के बीच मधु कंधारी ने शेयर किए अपने विचार

अनुराग कश्यप से मिलना चाहते थे सुशांत सिंह, डायरेक्टर ने चैट शेयर कर जताया दुख

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Annu Kapoor, सीने में दर्द की शिकायत के बाद चल रहा था इलाज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement