Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Adipurush Poster: भगवान राम के किरदार में प्रभास का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगा टीजर

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं, जिसका टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। आज फिल्म से एक पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें प्रभास (Prabhas) भगवान राम के किरदार में नजर आ रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: September 30, 2022 12:07 IST
Adipurush poster- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ACTORPRABHAS भगवान राम के किरदार में प्रभास का फर्स्ट लुक आउट

Highlights

  • फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • 2 अक्टूबर को रिलीज होगा टीजर
  • फिल्म में प्रभास निभा रहे हैं भगवान राम का किरदार

Adipurush Poster: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का आरम्भ हो गया है। डायरेक्टर ओम राउत की इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं, जिसका टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। आज फिल्म से एक पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें प्रभास (Prabhas) भगवान राम के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, 'आरम्भ. हम अयोध्या की सरयू नदी के किनारे अपने सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं, आप भी साथ चलिए। हमारे साथ आदिपुरुष के पहले टीजर और पोस्टर से पर्दा उठाइए 2 अक्टूबर को।'

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Review: ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, लोग बोले- फायर है फिल्म

फिल्म के पोस्टर में राम के किरदार में प्रभास अपने पैर जमीन पर टिकाए आसमान की ओर धनुष-बाण लिए निशाना साध रहे हैं। प्रभास के पीछे समंदर दिख रहा है, आसमान लाल और सुनहरे रंग का नजर आ रहा है और बिजली कड़क रही है। प्रभास के लुक की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। 

Richa Chadha के हाथों पर रची अली फजल के नाम की मेहंदी, नजर बट्टू की बनवाई नेल आर्ट

फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में प्रभास के साथ कृति सेनन, सैफ अली खान और एक्टर सनी सिंह निज्जर नजर आएंगे। सैफ अली खान फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं सनी राम के भाई लक्ष्मण का किरदार निभा रहे हैं। कृति सेनन फिल्म में माता सीता का किरदार निभा रही हैं। महाकाव्य रामायण पर आधारित यह फिल्म हिंदी और तेलुगू के साथ-साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। प्रभास (Prabhas) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म राधे श्याम में पूजा हेगड़े के साथ नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। आने वाले समय में प्रभास दीपिका दापुकोण के साथ एक फिल्म में दिखाई देंगे। इसके अलावा प्रभास एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ फिल्म सालार में भी काम कर रहे हैं। वहीं कृति सेनन आखिरी बार फिल्म मिमी में नजर आई थीं। इस फिल्म के लिए कृति को अवॉर्ड भी मिला। आने वाले समय मे कृति सेनन एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म भेड़िया में स्क्रीन शेयर करेंगी। 

Shaan Birthday: शान के इन Top 10 Songs के आगे फीके लगेंगे आजकल के गाने, सुनकर याद आ जाएंगे पुराने दिन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement