Friday, April 26, 2024
Advertisement

Richa Chadha के हाथों पर रची अली फजल के नाम की मेहंदी, नजर बट्टू की बनवाई नेल आर्ट

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने हाथों पर होने वाले पति अली फजल के नाम की मेहंदी भी रचा ली है। सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मेहंदी दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋचा के हाथों पर अली का नाम नजर आ रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: September 30, 2022 9:51 IST
richa chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THERICHACHADHA ऋचा ने हाथों में लगवाई अली के नाम की मेहंदी

Highlights

  • 6 अक्टूबर को शादी करेंगे ऋचा-अली फजल
  • ऋचा ने मेहंदी में लिखवाया अली का नाम
  • दोनों की शादी में शामिल होंगे करीबी दोस्त

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: बॉलीवुड की मच अवेटेड शादी अब होने वाली है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी (Richa Chadha Ali Fazal Wedding) की, दोनों की शादी अगर कोरोना काल नहीं आया होता तो बीते साल ही हो चुकी होती। लेकिन फाइनली दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जिसकी रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने हाथों पर होने वाले पति अली फजल के नाम की मेहंदी भी रचा ली है। सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मेहंदी दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋचा के हाथों पर अली का नाम नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Shaan Birthday: शान के इन Top 10 Songs के आगे फीके लगेंगे आजकल के गाने, सुनकर याद आ जाएंगे पुराने दिन

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)  के वीडियो में ये भी नजर आ रहा है कि उन्होंने खुद को नजर से बचाने के लिए नजर बट्टू की नेल आर्ट बनवाई है। ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्रीवेडिंग फंक्शन में मेहंदी सेरेमनी कल थी जिसमें करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों ने शिरकत की थी। ऋचा चड्ढा के हाथों पर लगी मेहंदी की डिजाइन यूनीक है। ऋचा की हथेली पर कमल के फूल की डिजाइन बनाई गई है जिससे उनका भरा-भरा हाथ खूबसूरत लग रहा है। ऋचा ने हथेली के बीच में अपने और अली के नाम का पहला अक्षर लिखवाया है। ऋचा ने ज्यादा भारी मेहंदी नहीं लगवाई है केवल हथेलियों पर और हाथ के पीछे की तरफ सिंपल सा डिजाइन बनवाया है।

richa chadha

Image Source : INSTAGRAM/THERICHACHADHA
ऋचा ने हाथों में लगवाई अली के नाम की मेहंदी

Iran Protest: 'हिजाब विरोध' के सपोर्ट में उतरीं ये सिंगर, स्टेज पर काटे अपने बाल

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)  और अली की पहली मुलाकात 2017 की फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। जिसके बाद से दोनों के बीच दोस्ती हुई जो कि प्यार में बदल गई। दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। ऋचा और अली साल 2020 में शादी रचाने वाले थे लेकिन कोरोना के कारण यह टल गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' और 'कंधार' में नजर आएंगे। वहीं इन दिनों अली फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' की भी शूटिंग कर रहे हैं। ऋचा के बारे में बात करें तो वह फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' और वेब सीरीज 'हीरा मंडी' में नजर आएंगी।

Shahid Kapoor New House: नवरात्रि के मौके पर 58 करोड़ के घर में शिफ्ट हुए शाहिद-मीरा, मुंबई के पॉश इलाके में है उनका ये आशियाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement