Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट पर किसी और लड़की को करीना कपूर समझ बैठे सैफ अली खान, करने वाले थे हग, तभी...!

सैफ अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो वेकेशन पर जाने से पहले का है। इस वीडियो में वो कंफ्यूज होते नजर आए और ऐसे में एक बड़ी गड़बड़ करने से बचे। वीडियो देखने के बाद आपको भी काफी हंसी आने वाली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 19, 2023 12:46 IST
Saif Ali khan, kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI सैफ अली खान और करीना कपूर।

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड की हिट जोड़ी है। दोनों को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों ही स्टार्स काफी फन लविंग हैं। हाल में ही दोनों अपने बच्चों जेह और तैमूर के साथ वेकेशन पर रवाना हुए। एयरपोर्ट से दोनों का वीडियो भी सामने आया। इस दौरान दोनों काफी कूल आउटफिट में नजर आए। इसी दौरान सैफ अली खान थोड़ा कंफ्यूज हो गए। सैफ अली खान का कंफ्यूजन उनके चेहरे पर साफ देखने को मिला। सामने आए वीडियो में उन्होंने काफी फनी एक्सप्रेशन दिया है, जिसका वाीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। 

सैफ अली खान हुए कंफ्यूज

दरअसल, सामने आए वीडियो में सैफ अली खान बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचते हैं। इस दौरान वो दोनों बच्चों को संभालते नजर आते हैं। इसी बीच पैपराजी एक फैमिली फोटो के लिए कहते हैं। इसी दौरान सैफ करीना की जगह फ्लाइट अटेंडेंट को कमर से पकड़ने ही वाले होते हैं कि उन्हें समझ आता है कि वो करीना नहीं हैं। ऐसे में वो हंसने लगते हैं और उनकी हंसी देखकर करीना भी मामले को समझ जाती हैं और वो भी हंस पड़ती हैं। वीडियो में सैफ, करीना और अटेंडेंट से कहते भी हैं कि वो कंफ्यूज हो गए थे। ऐसा शायद इसलिए हुआ क्योंकि दोनों ने रेड जैकेट ही पहनी थी। वीडियो देखने के बाद फैंस की भी खूब हंसी छूट रही है। 

यहां देखें वीडियो

इस साल किया ओटीटी डेब्यू

बता दें, करीना कपूर खान बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। वो 'जाने जान' में जयदीप अहलावत और एक्टर विजय वर्मा के साथ नजर आई थीं। लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी। अब जल्द ही करीना कपूर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिघम 3' में नजर आएंगी। फिल्म में उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा। एक्ट्रेस एक्शन करते भी फिल्म में दिखाई देंगी। बात करें, सैफ अली खान की तो वो हाल में 'आदिपुरुष' में रावण बने नजर आए थे। उनकी फिल्म भी खासा कमाल नहीं कर सकी। 

साल 2012 में सैफ-करीना ने की शादी

बता दें, करीना कपूर से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। उनके दो बच्चे इब्राहिम अली खान और सारा अली खान हैं। अमृता से अलग होने के कई सालों बाद सैफ ने करीना से शादी की। साल 2004 में सैफ अली खान ने अमृता से तलाक लिया था। साल 2007 में 'टशन' की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ अली खान करीब आ गए और दोनों के बीच प्यार हो गया। इसके बाद से ही दोनों साथ रहने लगे। पांच सालों तक डेट करने के बाद साल 2012 में सैफ ने करीना संग शादी कर ली। दोनों की शादी की बॉलीवुड में खूब चर्चा रही। 

ये भी पढ़ें: अबराम को सगे भाई की तरह प्यार करती हैं आराध्या बच्चन, वीडियो देख याद आएंगे 'जोश' के शाहरुख-ऐश्वर्या

सपना चौधरी के हरियाणवी गाने पर नाचीं रणदीप हुड्डा की मणीपुरी पत्नी, एक्टर संग कुर्ताफाड़ डांस हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement