Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

सलमान खान बनेंगे 'सिकंदर', बॉक्स ऑफिस पर ईद 2025 में भाईजान का बजेगा डंका

सलमान खान और फिल्म मेकर एआर मुरुगादॉस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' का ईद-उल-फितर 2024 पर एलान कर दिया है। भाईजान की नई फिल्म 'सिकंदर' अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 11, 2024 12:19 IST
Salman Khan announced new film Sikandar for next Eid 2025 on Eid Ul Fitr- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान बनेंगे 'सिकंदर'

सलमान खान और फिल्म निर्माता एआर मुरुगादॉस ने अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान सोशल मीडिया पर ईद-उल-फितर 2024 के खास मौके पर कर दिया है। सलमान खान की नई फिल्म 'सिकंदर' की अनाउंसमेंट के बाद उनके फैंस इस मूवी को देखने के लिए अभी से काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं 2025 ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान धमाका करने वाले हैं। भाईजान ने साल 2010 से 2023 तक लगातार अपने फैंस को ईद पर अपनी के साथ खूब एंटरटेन किया है। वहीं इस साल उनकी कोई भी फिल्म नहीं रिलीज हुई, लेकिन 2025 में ईद के दिन बॉलीवुड स्टार की फिल्म रिलीज होगी।

सलमान खान की नई फिल्म का हुआ एलान

ईद-उल-फितर के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान ने 'सिकंदर' नाम के अपकमिंग बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए फैंस को ईदी के तौर पर बहुत ही प्यार सरप्राइज दिया है। इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने जाने-माने फिल्म निर्माता एआर मुरुगादॉस के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा करते हुए रिलीज डेट के साथ-साथ पोस्टर भी शेयर किया है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को ईद की शुभकामनाएं दीं और उनसे इस ईद पर 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' देखने और 2025 में ईद पर सिकंदर देखने को कहा है।

इस दिन रिलीज होगी भाईजान की 'सिकंदर'

फिल्म 'सिकंदर' के मेकर साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलो..., आप सभी को ईद मुबारक!' सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म

'सिकंदर', 'किक', 'जुड़वा' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी फिल्मों में अपने ब्लॉकबस्टर काम के बाद सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर साथ में काम करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि एआर मुरुगादॉस ने 'गजनी' से हिंदी में डेब्यू किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' का भी निर्देशन किया ता। सलमान खान आखिरी बार 'टाइगर 3' में नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement