Monday, April 29, 2024
Advertisement

Salman Khan के आइकॉनिक स्टाइल पर फिदा हुए फैंस, भाईजान ने नन्हे फैंस से खास अंदाज में की मुलाकात

कुछ दिन पहले सलमान खान शारजाह में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में स्पॉट किए गए थे। वहीं मुंबई लौटते वक्त भाईजान को आइकॉनिक स्टाइल में एयरपोर्ट पर अपने नन्हें फैंस से हाथ मिलाते देखा गया। सलमान खान का ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 27, 2024 13:13 IST
Salman Khan returns in iconic style Shakes Hands With Kids at mumbai Airport- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान का आइकॉनिक स्टाइल हुआ वायरल।

सलमान खान हाल ही में इस साल के सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में अपने भाई सोहेल खान की टीम का सपोर्ट करने के लिए दुबई के शारजाह में थे। अभिनेता अब मुंबई लौट आए हैं और उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां अपने प्रशंसकों के साथ एक्टर को बातचीत करता देखा गया। सबसे खास बात सलमान खना आइकॉनिक स्टाइल ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। सोशल मीडिया पर सलमान खान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।

सलमान खान ने नन्हे फैंस की मुलाकात

बी-टाउन के सबसे चहेते खानों में से एक सलमान खान की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। कुछ समय पहले जब अभिनेता सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) में भाग लेने के बाद शारजाह से लौटते वक्त का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा जा सकता है। कुछ बच्चों को उनसे मिलने के लिए उत्सुक देखकर सलमान उनकी ओर देखकर मुस्कुराए और उनसे हाथ मिलाया।

यहां देखें वीडियो-

सलमान खान का आइकॉनिक स्टाइल

वीडियो में अभिनेता सिंपल ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक बैगी डेनिम में कूल और स्टाइलिश दिख रहे थे। उन्होंने इसे ग्रीन कलर की जैकेट के साथ पहना था और अपने शूज के साथ एक विंटेज बेकर बॉय कैप पहनी थी। इस बीच उन्होंने एक विकलांग व्यक्ति से भी मुलाकात की जो व्हीलचेयर पर बैठे थे। वहीं एक्टर और उनके बॉडीगार्ड शेरा वहां खड़े लोगों को विकलांग व्यक्ति से दूर रहने के लिए कहते नजर आते हैं। सलमान खान का यह वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया है।

सलमान खान के बारे में

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भले ही 'बीवी हो तो ऐसी' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा हो, लेकिन 1989 में आई सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' से उन्हें प्रसिद्धि मिली। जैसे-जैसे उन्होंने अपने करियर में हिट फिल्में देनी शुरू कीं, उनके प्रशंसकों की संख्या कई गुना बढ़ गई। लोगों ने उनके बालों और ड्रेसिंग स्टाइल की नकल करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें:

'लापता लेडीज' की रिलीज से पहले आमिर खान की टी-शर्ट ने खींचा ध्यान, वीडियो वायरल

पंकज उधास की इस बीमारी ने ली जान, अनूप जलोटा ने किया खुलास

'चमकीला' में परिणीति चोपड़ा-दिलजीत दोसांझ की जोड़ी मचाएंगी धूम, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement