Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अरबाज खान की शादी में सलमान खान ने भाभी शौरा खान के साथ किया डांस, अरहान खान भी थिरकते आए नजर

अरबाज खान और शौरा खान की शादी के इनसाइड वीडियो सामने आए हैं। सलमान खान को भाभी शौरा खान और भाई अरबाज खान के बेटे अरहान खान के साथ डांस करते देखा गया। सलमान खान को 'दिल दियां गल्लां' पर डांस करते देखा गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 25, 2023 10:46 IST
Salman Khan, Shura Khan, Arbaaz Khan, arhaan khan  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान ने भाभी शौरा खान-अरबाज खान के साथ किया डांस

अरबाज खान ने रविवार शाम को मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से शादी कर ली। अरबाज खान -शौरा खान की शादी अर्पिता खान के घर पर हुई। शादी में सलमान खान के अलावा कई सितारों ने भी शिरकत की। शादी के तुरंत बाद ही अरबाज खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दुल्हन शौरा खान के साथ तस्वीरें शेयर कर दी। वहीं अब सोशल मीडिया पर भाईजान का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अरबाज खान की शादी में भाभी शौरा खान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। अरबाज खान-शौरा खान की शादी की फोटो-वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। 

सलमान खान ने भाभी शौरा खान के साथ किया डांस 

सलमान खान ने अरबाज खान-शौरा की शादी में परिवार और दोस्तों के साथ धमाला मचा दिया। सलमान खान को भाई अरबाज की शादी में ग्रे कलर के कुर्ता पजामा पहने पहुंचे थे। वहीं सलमान खान ने भाभी शौरा खान और अरबाज खान के बेटे अरहान खान के साथ 'दिल दियां गल्लां' पर जबरदस्त डांस कर महफिल में चार चांद लगा दिए। सोशल मीडिया पर सलमान खान के डांस वीडियो ने धूम मचा दी है।

यहां देखें वीडियो-

सलमान खान के साथ अरहान खान ने किया डांस

हर्षदीप कौर ने शादी में लाइव गाना गाया और 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'दिल दियां गल्लां' पर सलमान खान डांस करते दिखें। डांस के दौरान सलमान के साथ उनकी बहन अलवीरा, भतीजे अरहान खान और अरबाज खान की पत्नी शौरा भी उनके साथ थिरकते दिखें। वहीं सोशल मीडिया पर अरबाज खान-शौरा खान की शादी की फोटो और वीडियो वायरल हो रही है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। 

अरबाज-शौरा के शादी में पहुंचे सितारें

इंडस्ट्री के कई सेलेब्स दूल्हा-दुल्हन को नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देने के लिए अर्पिता खान के घर पहुंचे। अरबाज के भाई सलमान खान और सोहेल खान भी शामिल हुए। अरबाज के बेटे अरहान खान को भी शादी में देखा गया। उनके साथ रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, रवीना टंडन, फराह खान, साजिद खान और कुछ अन्य सितारों सहित बॉलीवुड सितारे भी 24 दिसंबर को अरबाज-शौरा की शादी में नजर आए।

ये भी पढ़ें:

ओटीटी पर इस हफ्ते मिलेगा रोमांस-थ्रिलर का डबल डोज, देखें पूरी लिस्ट

'फाइटर' एक्टर ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर की थ्रोबैक फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश, फैंस बोले- 'आज भी इतने हैंडसम...'

MTV Hustle 03 Represent के विनर बने उदय पांधी, 18 साल की उम्र में दिखाया जलवा, मिला इतना कैश प्राइज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement