Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अरबाज खान-शौरा खान के शादी की पहली तस्वीर आई सामने, बेटे अरहान खान भी साथ में आए नजर

अरबाज खान नेर शौरा खान के साथ शादी के बाद अपनी पहली तस्वीर शेयर कर दी है। अरबाज खान-शौरा खान 24 दिसंबर, 2023 को मुंबई में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। दूल्हे और दुल्हन के रूप में कपल की पहली तस्वीर अब सामने आ गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 25, 2023 1:41 IST
arbaaz khan and sshura khan first pic as husband wife- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरबाज खान-शौरा खान के शादी की पहली तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान आखिरकार 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। मुंबई में सलमान और अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर में शादी की रस्में पूरी हुईं। शादी में अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी पहुंचे थे। अरबाज खान और शौरा खान की शादी की पहली तस्वीर आखिरकार सोशल मीडिया पर आ गई है। अब शादीशुदा कपल के रूप में अरबाज और शौरा की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो लोगों को बहुत पसंद भी आ रही है।

अरबाज खान-शौरा खान की शादी की पहली तस्वीर आई सामने

शादीशुदा कपल के रूप में अरबाज खान और शौरा खान की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। इंस्टाग्राम पर मौजूद तस्वीर में अरबाज को फ्लोरल सूट और वाइट पैंट पहने हुए देख सकते हैं, जबकि शौरा लाइट पिंक कलर के फ्लोरल लहंगे में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और हैवी ज्वैलरी से लुक को पूरा किया। अरबाज खान और शौरा खान ने मुंबई में अर्पिता खान के घर पर शादी रचाई। तस्वीर में अरबाज और शौरा को अरबाज के बेटे अरहान खान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। 

यहां देखें फोटो-

अरबाज खान-शौरा खान की पहली मुलाकात

अरबाज खान ने अपनी पत्नी शौर खान के साथ शादी के बाद पहली रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा, 'अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरी जीवनसाथी ने जिंदगी की एक नई शुरुआत की हैं! हमारे खास दिन पर आपके सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!' बता दें कि अरबाज और शौरा खान की पहली मुलाकात फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी।

अरबाज-शौरा के शादी में सितारों ने की शिरकत

इंडस्ट्री के कई सेलेब्स दूल्हा-दुल्हन को नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देने के लिए अर्पिता खान के घर पहुंचे। अरबाज के भाई सलमान खान और सोहेल खान भी शामिल हुए। अरबाज के बेटे अरहान खान को भी शादी में देखा गया। उनके साथ रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, रवीना टंडन, फराह खान, साजिद खान और कुछ अन्य सितारों सहित बॉलीवुड सितारे भी 24 दिसंबर को अरबाज-शौरा की शादी में नजर आए।

ये भी पढ़ें:

'फाइटर' एक्टर ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर की थ्रोबैक फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश, फैंस बोले- 'आज भी इतने हैंडसम...'

MTV Hustle 03 Represent के विनर बने उदय पांधी, 18 साल की उम्र में दिखाया जलवा, मिला इतना कैश प्राइज

अरबाज खान-शौरा खान को रवीना टंडन ने दी शादी की बधाई, शेयर किया डांस वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement