अब 'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल से पार लगेगी आमिर खान की नैया! अमर से मिलने पहुंचे प्रेम भोपाली

राजकुमार संतोषी ने 'घायल', 'घातक', 'दामिनी', 'अंदाज अपना अपना' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' जैसी हिट फिल्में दी हैं। आने वाले समय में वह फिल्म 'अंदाज अपना अपना' जैसी ही एक फिल्म बनाने का प्लान कर रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 25, 2023 13:55 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN salman khan

आइकॉनिक फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के अमर और प्रेम भोपाली को लोग आज भी अपने जहन में बसाए हैं। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राजकुमार संतोषी की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'Andaz Apna Apna' के सीक्वल की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू में राजकुमार संतोषी ने कहा था कि वह इससे मिलती-जुलती फिल्म बनाने की सोच रहे हैं जिसका नाम 'अदा अपनी अपनी' होगा। 1994 में रिलीज हुई 'अंदाज अपना अपना' में आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी नजर आई थी, वहीं अब इसके सीक्वल की खबरों के बीच सलमान खान, अमिर खान से मिलने पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: 'बॉर्डर' और 'LOC' जैसी देशभक्ति वाली फिल्मों के दीवानों को क्यों देखनी चाहिए 'PATHAAN', जानें 5 बड़े कारण

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए बताया कि सलमान खान अपने दोस्त आमिर खान से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस कयास लगाने लगे हैं कि दोनों राजकुमार संतोषी की आइकॉनिक फिल्म के सीक्वल को लेकर बात करने के लिए ही मिले होंगे। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगी। फिलहाल आमिर-सलमान ने इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। आमिर खान के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे। जिसे दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

Gandhi Godse - Ek Yudh controversy पर खुलकर बोले राजकुमार संतोषी, विरोधियों को दिया करारा जवाब

वहीं सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर आज रिलीज हुआ है। फिल्म के टीजर में हमेशा की तरह ही इस बार भी सलमान खान का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। इसके साथ ही इस फिल्म से शहनाज गिल भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। निर्देशक राजकुमार संतोषी की बात करें तो उनकी फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के सामने पाखी पर प्यार लुटाएगा विनायक, चव्हाण परिवार का जश्न होगा किरकिरा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन