Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलमान खान की भांजी अलीजेह का 'फर्रे' के टीजर में दिखा दमदार लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Farrey Teaser रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। सलमान खान की भांजी अलीजेह फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म के टीजर में आपको एक्ट्रेस का धांसू लुक देखने को मिलने वाला है। 'फर्रे' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 25, 2023 19:01 IST
Salman Khan niece alizeh agnihotri Farrey Teaser - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Farrey Teaser

Farrey Teaser ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है। फिल्म 'फर्रे' से सलमान खान की भांजी अलीजेह अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। सलमान खान ने अपने करियर में आज तक कई स्टार किड्स को लॉन्च कर चुके हैं। अब सलमान खान की भांजी अलीजेह फिल्म इंडस्ट्री में अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार है। बॉलीवुड के भाईजान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के बाद अब अपनी भांजी को फिल्म 'फर्रे' में ब्रेक दिया है। 

अलीजेह का फर्रेमें दिखा दमदार लुक

सलमान खान की भांजी अलीजेह जल्द ही फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड डेब्यू करन जा रही है। अब फिल्म 'फर्रे' का टीजर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें आप अलीजेह का शानदार लुक और किरदार देख चौक जाएंगे। इस टीजर में अलीजेह की परफॉरमेंस देख आप भी उनकी तरीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। 'फर्रे' का टीजर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 

फिल्म फर्रे इस दिन होगी रिलीज 
'फर्रे' के टीजर को देखकर इतना तो साफ है कि यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है। 'फर्रे' का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने किया है, जिन्होंने मशहूर वेब सीरीज 'जामताड़ा' बनाई है। फिल्म 'फर्रे' में अलीजेह, जेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म 'फर्रे' 24 नवंबर 2023 को रिलीज की जाएगी। 

सलमान खान का वर्कफ्रंट 
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में देखा जाएगा। इस मूवी में एक्टर के अपोजिट कटरीना कैफ होंगी।

ये भी पढ़ें-

Shiv Shakti Promo में महादेव और आदिशक्ति के तप ने लिया नया मोड़, तारकासुर को सबक सिखाएंगी देवी पार्वती

Khatron Ke Khiladi 13 में एक साथ देखने को मिले ये शॉकिंग ट्विस्ट, सौंदस मौफकीर के जाते ही बदले कंटेस्टेंट्स के तेवर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी में तमाशा करेगी अनिभव की बहन मुस्कान, जल्द आएंगे ये दमदार ट्विस्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement