Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में एक साथ देखने को मिले ये शॉकिंग ट्विस्ट, सौंदस मौफकीर के जाते ही बदले कंटेस्टेंट्स के तेवर

Khatron Ke Khiladi 13 से सौंदस मौफकीर के बाहर जाते ही इस हफ्ते एक साथ रोहित शेट्टी के शो में कई सारे शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिले हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' से पहली चैलेंजर्स दिव्यांका त्रिपाठी ने भी शो को बाय बाय बोल दिया है। वहीं शिव ठाकरे भी घायल है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 25, 2023 17:24 IST
Khatron Ke Khiladi 13, soundous moufakir, Divyanka Tripathi, shiv thakare- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 में इस हफ्ते के शुरू होते ही एक साथ कई सारे धमाकेदार और शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिले हैं। अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इस हफ्ते और भी दमदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं, जिसे देखने के बाद आप भी रोहित शेट्टी के शो के हर अपकमिंग एपिसोड को देखने को बेकरार हो जाएंगे। 'खतरों के खिलाड़ी 13' से इस हफ्ते सौंदस मौफकीर बाहर हो गई। एक्ट्रेस सौंदस मौफकीर एलिमिनेशन स्टंट समय पर नहीं कर पाई इसलिए शो के होस्ट और सभी कंटेस्टेंट्स को अलविदा कह दिया। सौंदस मौफकीर के बाहर जाते ही शो में इस हफ्ते ही बहुत सारे ट्विस्ट देखने को मिले हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' से पहली चैलेंजर्स दिव्यांका त्रिपाठी ने भी शो को बाय बाय बोल दिया और वहीं शिव ठाकरे को चोट लगी हुई है। 

खतरों के खिलाड़ी 13 में शॉकिंग ट्विस्ट

रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी 13' में ऐश्वर्या शर्मा के दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की मिमिक्री करने से होती है। सभी कंटेस्टेंट्स, रोहित शेट्टी और मगर रानी दिव्यांका त्रिपाठी भी उन्हें देखकर चौक जाती है। इस हंसी मजाक के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 13'के होस्ट रोहित शेट्टी स्टंट के बारे में कंटेस्टेंट्स को ब्रीफ करते हैं। बताते हैं कि स्टंट कैये करना है और क्या करना है? आगे यह भी बताते हैं कि कौन-कौन इस स्टंट को परफॉर्म करेगा। 

सौंदस मौफकीर के जाते ही बदले कंटेस्टेंट्स के तेवर
रोहित शेट्टी सभी को समझते है कि और उसके बाद सबसे पहले मगर रानी उर्फ पहले दिव्यांका त्रिपाठी को स्टंट करने को कहते हैं, क्योंकि वो इस शो में चैलेंजर बनकर आई हैं। स्टंट के दौरान नायरा बनर्जी और सौंदस मौफकीर को एक पाइप से एक छोर से दूसरे छोर पर ले जाना होता है। उसमें करंट होता है, जैसा कि आपने पिछले सीजन्स में भी देखा होगा। फिर ताला-चाबी वाला स्टंट होता है, जिसे तीनों लोग पूरा करते हैं। वहीं सब लोग सौंदस मौफकीर के जाने के बाद खुश भी नजर आ रहे हैं। 

दिव्यांका त्रिपाठी ने भी शो को कहा अलविदा
इस स्टंट में सौंदस बहुत ज्यादा समय ले लेती हैं। इसके बाद नायरा भी इस स्टंट को परफॉर्म करती हैं और फिर रोहित शेट्टी रिजल्ट बताते हैं। इस स्टंट को पूरा करने के लिए सौंदस मौफकीर 15 मिनट 7 सेकेंड लेती है। वहीं नायरा ने स्टंट को 14 मिनट 12 सेकेंड में पूरा कर दिया था। ऐसे में दिव्यांका अपने साथ सौंदस को लेकर शो से बाहर निकल गई। 

Khatron Ke Khiladi 13

Image Source : INSTAGRAM
Khatron Ke Khiladi 13

शिव ठाकरे को लगी चोट 
हाल ही में शिव ठाकरे का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने बताया कि स्टंट के दौरान उन्हें चोट लग गई। शिव इस गेम नहीं खेल पाएंगे इसकी वजह से उन्हें हाथों की उंगलियों की स्टिचिंग करानी पड़ी है। शिव ने इसका वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था।   

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी में तमाशा करेगी अनिभव की बहन मुस्कान, जल्द आएंगे ये दमदार ट्विस्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम जेनिफर मिस्त्री ने मेकर्स के खिलाफ फिर शेयर किया वीडियो, कही ये बात

Saubhagyavati Bhava 2 Promo फिल्मों से भी ज्यादा दमदार है धीरज धूपर के नए शो का प्रोमो, टीआरपी लिस्ट में मचेगी खलबली

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement