Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Saubhagyavati Bhava 2 Promo फिल्मों से भी ज्यादा दमदार है धीरज धूपर के नए शो का प्रोमो, टीआरपी लिस्ट में मचेगी खलबली

धीरज धूपर ने अपने आने वाले शो 'सौभाग्यवती भव 2' का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्टर के नए सो का प्रोमो किसी फिल्म के ट्रेलर से कम नहीं है। धीरज धूपर को पहले कभी ऐसे अवतार में नहीं दिखा गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 24, 2023 18:49 IST
Saubhagyavati Bhava 2 Promo Dheeraj Dhoopar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Saubhagyavati Bhava 2 Promo

Saubhagyavati Bhava 2 Promo: धीरज धूपर अपने नए शो 'सौभाग्यवती भव 2' के प्रोमो में बहुत ही शानदार लुक में नजर आ रहे हैं। 'कुंडली भाग्य' और 'शेरदिल शेरगिल' के बाद धीरज  'सौभाग्यवती भव' हिट शो के सीक्वल 'सौभाग्यवती भव 2' में नजर आने वाले हैं। लोगों को फिर से अपने नए किरदार और लुक से चौकाने के लिए धीरज धूपर पूरी तरह तैयार है। धीरज धूपर ने अपने सोशल मीडिया पर इस शो के शूटिंग की भी कुछ झलकियां शेयर की थी। अब आखिरकार एक्टर धीरज ने 'सौभाग्यवती भव 2' का प्रोमो शेयर कर दिया है। 

सौभाग्यवती भव 2 का प्रोमो रिलीज 

धीरज धूपर अपने नए शो 'सौभाग्यवती भव 2' में नई कहानी और नए किरदार से धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। धीरज धूपर के शो 'सौभाग्यवती भव 2' का टीआरपी लिस्ट में भी असर देखने को मिलने वाला है। धीरज ने इस नए सो की कहानी कैसी हो सकती है इसकी पहली झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए दमदार कैप्शन भी लिखा है। 

धीरज धूपर का सौभाग्यवती भव 2 में दिखा दमदार लुक
धीरज धूपर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'सौभाग्यवती भव 2' का पहला प्रोमो अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है। इस प्रोमो में हम धीरज को राघव का किरदार प्ले करते देखने वाले हैं, जो एक बिजनेसमैन हैं। इस प्रोमो में आप राघव को लड़कियों के साथ पार्टी करते देख सकते हैं। फिर वह एक दिन अपनी ड्रीम गर्ल अमनदीप सिद्धू से मिलता है और उससे शादी कर लेता है। इस प्रोमो में धीरज धूपर का ये नया लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 

सौभाग्यवती भव 2 इस दिन होगा शुरू
'सौभाग्यवती भव 2' का प्रोमो शेयर करते हुए धीरज ने लिखा, 'खेल कोई भी हो, नियम और शर्तें तो राघव की ही होंगी देखिए #सौभाग्यवती भव, 26 सितंबर से, सोमवार से शनिवार रात 10 बजे, सिर्फ स्टारभारत पर।' 'सौभाग्यवती भव 2' 26 सितंबर को रात 10 बजे प्रसारित होगा। इसका पहला सीजन भी लोगों को बहुत पसंद आया था। 

ये भी पढ़ें-

बारात लेकर पहुंचे Raghav Chadha, परिणीति से पहले देखें कैसे लग रहे हैं दूल्हे राजा

Khatron Ke Khiladi 13 में दिव्यांका त्रिपाठी ने हवा में किया धाकड़ स्टंट, देख कंटेस्टेंट्स के उड़े होश

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम जेनिफर मिस्त्री ने मेकर्स के खिलाफ फिर शेयर किया वीडियो, कही ये बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement