Friday, April 19, 2024
Advertisement

सलमान खान ने 'लव हॉस्टल' के लिए की बॉबी देओल की तारीफ, 'उम्मीद है आप बेहतर करते रहेंगे'

लव हॉस्टल में बॉबी देओल खलनायक अवतार में नजर आ रहे हैं। वह डागर की भूमिका निभा रहे हैं। इस शो में विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा भी हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2022 22:16 IST
Salman Khan praises Bobby Deol for web show Love Hostel Hope you keep doing better'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान, बॉबी देओल

Highlights

  • वेब शो 'लव हॉस्टल' के लिए बॉबी देओल की हो रही है तारीफ।
  • सलमान खान ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर देओल की प्रशंसा की।
  • सनी देओल ने अपने भाई के लिए सोशल मीडिया पर लिखा प्यार भरा संदेश।

बॉबी देओल ने हाल ही में रिलीज़ हुए अपने वेब शो लव हॉस्टल के साथ एक बार फिर अपनी काबिलियत साबित की। इस सीरीज में विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा ​​​​भी हैं जिनकी केमिस्ट्री को उनके प्रशंसकों द्वारा भी सराहा जा रहा है। वहीं बॉबी देओल के अभिनय की फैंस ही नहीं बॉलीवुड भी एक्टर्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सलमान खान ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर बॉबी देओल की प्रशंसा की और उन्हें उनके भविष्य की परियोजनाओं के लिए शुभकामनाएं दीं।

 

सलमान खान ने कहा, "#LoveHostel में बॉबी के आपके प्रदर्शन के बारे में अच्छी बातें सुनाई दे रही हैं... शुभकामनाएं हमेशा और उम्मीद है कि आप बेहतर और बेहतर करते रहेंगे।"

सनी देओल ने अपने भाई बॉबी देओल के लिए सोशल मीडिया पर एक हार्दिक संदेश शेयर किया।

लव हॉस्टल में बॉबी देओल एक चिड़चिड़े और खलनायक अवतार में नजर आ रहे हैं। वह डागर की भूमिका निभा रहे हैं।  

लव हॉस्टल गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है, और यह दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। फिल्म एक स्टार-क्रॉस जोड़े (विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा) के बारे में है जो एक क्रूर विलेन (बॉबी देओल) से भाग रहे हैं और प्यार की खातिर सभी बाधाओं से लड़ रहे हैं। शंकर रमन द्वारा लिखित और निर्देशित, लव हॉस्टल एक ऐसी दुनिया में आशा और अस्तित्व की कहानी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement