सलमान खान को मिली थी जान से मारने की धमकी, हथियार लाइसेंस के लिए की मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी, अब सलमान खान ने सेल्फ डिफेंस के लिए हथियार लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @@TheJyotiJaiswal
Updated on: July 22, 2022 20:42 IST
सलमान खान SALMAN KHAN- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV सलमान खान

Highlights

  • सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी।
  • सलमान खान के साथ उनके पिता सलीम खान को भी धमकी मिली थी।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से दक्षिण मुंबई में उनके ऑफिस में मुलाकात की। एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता शाम करीब चार बजे अपनी कार में मुंबई पुलिस के हेडऑफिस पहुंचे और यहां उन्होंने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि सलमान खान यहां हथियार के लाइसेंस के लिए अप्लाई करने पहुंचे थे। पिछले महीने, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था जिसमें धमकी दी गई थी कि पिता-पुत्र का पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा जिनकी उस वक्त हत्या हुई थी। पत्र के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सलमान खान ने सेल्फ डिफेंस के लिए हथियार अप्लाई किया है।

सलमान खान ने हथियार लाइसेंस के लिए किया अप्लाई

Image Source : INDIA TV
सलमान खान ने हथियार लाइसेंस के लिए किया अप्लाई

Ajay Devgn on 3rd National Award: तीसरी बार बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीतने पर अजय देवगन ने क्या कहा?

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सलमान के मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के दौरे पर एक अपडेट शेयर किया। एएनआई ने ट्वीट किया, "अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में एक धमकी भरा पत्र मिलने के बाद, मुंबई सीपी कार्यालय में आत्मरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया था: मुंबई पुलिस।"

National Film Awards 2022: ‘सोरारई पोटरु’ के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले सूर्या ने किया था कभी कपड़े की फैक्ट्री में काम, महज 1000 रुपए थी तनख्वाह

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ अपकमिंग फीचर फिल्म कभी 'ईद कभी दीवाली' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह इस साल के अंत में दिसंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है। बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल सलमान स्टारर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म में उनके अलावा जस्सी गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम अहम भूमिका निभाते हैं। KEKD फरहाद सामजी द्वारा अभिनीत और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

Latest Bollywood News

navratri-2022