Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

2023 में आमने-सामने होंगे सलमान खान और ऐश्वर्या राय, बॉक्स ऑफिस पर होगी इन 2 फिल्मों की टक्कर

Salman Khan को आखिरी बार थिएटर्स में, उनके जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम' में देखा गया था जो पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई थी। अब सलमान डायरेक्टर फरहाद सामजी की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 30, 2022 23:33 IST
Salman Khan vs Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MADRASTALKIES/BEINGSALMANKHAN Salman Khan vs Aishwarya Rai Bachchan

नए साल का आगाज होने वाला है और ऐसे में अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली फिल्मों की डेट भी सामने आ रही है। 2023 में बॉक्स ऑफिस पर ऐश्वर्या राय और सलमान खान आमने-सामने होंगे। दरअसल, हाल ही में Aishwarya Rai Bachchan की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई है। फिल्म 2023 में 28 अप्रैल को तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी। ऐसे में इसकी टक्कर सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से होने वाली है। सलमान खान की फिल्म ऐश्वर्या राय की फिल्म से 7 दिन पहले यानी 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश वारियर पर चढ़ा 'बेशर्म रंग' का खुमार, VIDEO देख फैंस हुए शॉक्ड

सलमान खान की फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है असर

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। बता दें कि फिल्म 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' वैसे तो इस साल ही दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का हाल देखते हुए मेकर्स ने इस अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करने का प्लान बनाया है। 'वांटेड', 'दबंग', 'बॉडीगार्ड', 'एक था टाइगर', 'किक', 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान', 'ट्यूबलाइट' और 'भारत' के बाद 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमा हॉल में सलमान खान की 10वीं ईद रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। देखने की बात होगी कि  'पोन्नियिन सेलवन 2' की रिलीज का सलमान की फिल्म पर कैसा असर पड़ता है।

VIDEO: पिज्जा, बर्गर खाकर वजन घटाते हैं विक्की कौशल, अमिताभ बच्चन के सामने किया खुलासा

वहीं 'पोन्नियिन सेलवन 2' की बात करें तो मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय, त्रिशा, प्रकाश राज, किशोर और सरथकुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में एआर रहमान का संगीत है और सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन ने की है। इस साल रिलीज हुई 'पोन्नियन सेल्वन-1' को दर्शकों को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। 

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ओटीटी पर हुई स्ट्रीम, फिल्म देखने के लिए देनी होगी इतनी कीमत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement