Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

The Kerala Story को अबू आसिम आजमी ने कहा फिल्म नहीं 'प्रोपेगेंडा' है, फिल्म मेकर्स की गिरफ्तारी की मांग

फिल्म 'The Kerala Story' आज सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं। अबु आजमी ने फिल्म के निर्माताओं को जेल भेजने की मांग की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 05, 2023 7:46 IST
samajwadi party mp abu asim azmi calls the kerala story a propaganda not a film demands to arrest fi- India TV Hindi
Image Source : SAMAJWADI PARTY MP ABU ASIM AZMI The Kerala Story

Abu Asim Azami On The Kerala Story Controversy: फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के बाद अब 'द केरल स्टोरी' वह फिल्म है जो पूरे सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म इस बारे में है कि कैसे लव जिहाद के जरिए खूंखार आतंकी संगठन ISIS के लिए लड़कियों की भर्ती किया जाता है। जबकि फिल्म को कई लोगों ने प्रोपेगेंडा बताया है, इसलिए वह चाहते हैं की फिल्म रिलीज न हो इस पर बैन लगा देना चाहिए। 'द कश्मीर फाइल्स' और 'पठान' के बाद, यह एक ऐसी फिल्म है जो पूरे भारत में चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) का निर्माण विपुल शाह और सुदीप्तो सेन ने किया है। विपुल शाह और सुदीप्तो सेन ने कहा कि जब उन्होंने लड़कियों की कहानियां सुनीं तो उन्हें उस पर फिल्म बनाने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

अबू आसिम आजमी ने की गिरफ्तारी की मांग -

समाजवादी पार्टी के सांसद अबू आसिम आजमी ने निर्माताओं की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा है कि फिल्म एक 'प्रोपेगेंडा' और इस की कहानी बेबुनियाद है। आजमी ने विपुल शाह और निर्माता सुदीप्तो सेन की गिरफ्तारी की मांग की है। शुरुआती ट्रेलर में लगभग 32,000 लड़कियां केरल से गायब हो गई थीं, लेकिन अब इसे बदल दिया गया है। उन्होंने डिस्क्लेमर दिया है कि यह फिक्शन का काम है। सांसद ने कहा कि ''इंटर कास्ट मैरिज युगों से होते आ रहे हैं, लेकिन ऐसी फिल्में समाज को बांटती हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक भारतीय अपना धर्म चुनने के लिए स्वतंत्र है।''

अबू आसिम आजमी ने कहा -
अबू आसिम आजमी ने कहा कि द केरला स्टोरी फिल्म में 32000 लड़कियों की कहानी अब 3 लड़कियों की कैसे हो गई? देश की जनता को ये सवाल ज़रूर पूछना चाहिए और ऐसे झूटी फ़िल्में बनाने वाले प्रोड्यूसरों को जेल में डालना चाहिए।द केरला स्टोरी फिल्म में 32000 लड़कियों की कहानी अब 3 लड़कियों की कैसे हो गई? देश की जनता को ये सवाल ज़रूर पूछना चाहिए और ऐसे झूटी फ़िल्में बनाने वाले प्रोड्यूसरों को जेल में डालना चाहिए।

केरल कहानी के लिए भारी समर्थन -
फिल्म को कई लोगों से काफी समर्थन मिल रहा है। क्योंकि उन्हें लगता है कि आतंकवाद से निपटता के लिए ऐसी फिल्म जरूर देखनी चाहिए। बता दें कि फिल्म पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर थी। फिल्म को 5 मई  2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अदा शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13 में बिग बॉस 16 की ये कंटेस्टेंट आएगी नजर, बोलीं- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु ने किया प्यार का बटवारा, मंजरी ने भी बहती गंगा में धोए हाथ

GHKKPM New Promo: विराट की जिंदगी में आएगा भूचाल, सई और सत्या के प्यार से जल भुन कर होगा खाक

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement