Friday, April 19, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में बिग बॉस 16 की ये कंटेस्टेंट आएगी नजर, बोलीं- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'

KKK 13: 'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' में हिस्सा लेने से पहले मुंबा माता से आशीर्वाद लेने पहुंची। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 05, 2023 7:01 IST
Khatron Ke Khiladi 13 bigg boss fame archana gautam visited mumba devi mandir before going rohit she- India TV Hindi
Image Source : KHATRON KE KHILADI Archana Gautam

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। इस बार भी कई धांसू कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं, वहीं अब एक और कंटेस्टेंट इस शो का हिस्सा बने वाला है। सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आ चुके कंटेस्टेंट्स भी इस शो में नजर आने वाले हैं। शो में बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम भी नजर आने वाली है। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रोहित शेट्टी के इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अर्चना गौतम के साथ ये शख्स भी नजर आया -

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Bigg Boss Contestants 16 Archana Gautam) 'खतरों के खिलाड़ी 13' में जाने से पहले एक्ट्रेस को श्रद्धेय मुंबादेवी मंदिर के बाहर देखा गया जो झवेरी बाजार के पास है। अर्चना गौतम ने महाराष्ट्रीयन नववारी साड़ी पहनी थी और पूरा मराठी लुक कैरी किया था। उनके साथ में उसकी मां भी मंदिर में नजर आईं । अर्चना गौतम ने प्रेस वालों को बताया कि वह मुंबई शहर की माता मुंबा पर बहुत विश्वास करती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि जब वह शहर आईं तो यह पहला मंदिर था जहां उन्होंने दर्शन किए। वह किसी भी नए शो से पहले इस मंदिर के दर्शन जरूरी करती हैं। अर्चना गौतम को लेकर पहले से ही ये खबर सामने आ रही थी कि वो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आने वाली हैं। अब ये साफ हो गया है कि वह रोहित शेट्टी के शो में नजर आने वाली है।

खतरों के खिलाड़ी पर ताजा अपडेट 13 -
'खतरों के खिलाड़ी 13' की टीम 11 मई, 2023 को भारत से रवाना होगी। पहले कहा गया था कि शूटिंग अर्जेंटीना में है, लेकिन दक्षिण अफ्रीका में भी शूटिंग की जा सकती हैं, क्योंकी रोहित शेट्टी को ये जगह बहुत पंसद है। यह शो जून के अंत या जुलाई के दूसरे सप्ताह में प्रसारित होगा। कंफर्म कंटेस्टेंट शिव ठाकरे, साउंडस मौफकीर, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, न्यारा बनर्जी, अर्जित तनेजा, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, शीजान एम खान और रोहित बोस रॉय हैं।

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु ने किया प्यार का बटवारा, मंजरी ने भी बहती गंगा में धोए हाथ

GHKKPM New Promo: विराट की जिंदगी में आएगा भूचाल, सई और सत्या के प्यार से जल भुन कर होगा खाक

'द केरला स्टोरी' के खिलाफ मुस्लिम संगठन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का नया फैसला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement