Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु ने किया प्यार का बटवारा, मंजरी ने भी बहती गंगा में धोए हाथ

अक्षु कहती है कि आपको चार दिन पहले अभिर के साथ अपने संबंध के बारे में पता चला था, लेकिन आप रूही को उसके जन्म के बाद से जानते हैं, लेकिन तुम रूही को नजरअंदाज कर रहे हो। आपको यह समझना होगा कि अभिनव और मैं अभीर के सब कुछ है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 05, 2023 14:39 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 04 may 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत अभी से होती है वह रूही के लिए एक सॉरी कार्ड बनाता है। वह अपने फोन पर अभीर की तस्वीरें देखता है। आरोही कहती है कि पता नहीं रूही का सपना सच होगा या नहीं, दूसरी ओर रूही, अभिमन्यु के फोन पर अभीर की तस्वीरें देखती है, उसे अच्छा नहीं लगता है। अभिनव पूछते हैं कि ऐसा कौन कर सकता है ये सब किसने फैंका। अक्षु, रूही को देखती है और सोचती है कि क्या उसने गुस्से में ऐसा किया। मुस्कान शादी के लिए तो तैयार हो जाती है पर उदास हो जाती है। सुरेखा पुछती है कि क्या तुम्हारा मन नहीं है क्या?

अभिमन्यु ने मांगी माफी -

आरोही को रोता देख अक्षु आती है और कहता है कि एक मां पर उंगली उठाना आसान बात है, हर बच्चा गलतियां करता है, इसकी परवरिश खराब नहीं है। अभिनव कहता है कि हम सब ठीक कर देंगे। आरोही कहती है कि तुमने एक मां का बचाव किया, लेकिन रूही का क्या, जो अपने पिता से दूर हो रही है। अभी, रूही से माफी मांगता है और बात करने की कोशिश करता है। मुस्कान, कायरव को आते हुए देखती है। कायरव, राघव को देखता है। अभीर, मंजरी को देखता है और उसे बाहर बुलाता है। कायरव, राघव का फोन लेता है और कहता है कि यह फोन 50,000 रुपये का होगा। राघव हां कहता है, कायरव फोन फेंक देता है और कहता है कि मेरी कार के नुकसान के पैसे वसूल हुए। 

आरोही ने अभिनव से कहा -
आरोही रोती है और अभिनव से कहती है कि मेरे लाइफ में नील आया, फिर रूही मुझे लगा मेरे पास सब है, लेकिन अक्षु के कारण मैंने निल को खो दिया, अक्षु का परिवार है, मेरे पास क्या है, मेरे पास रूही है बस अक्षु के पास उसका परिवार है। अक्षरा, अभिमन्यु से कहती है कि वह अपनी सीमा रहे, निल ने तुमने वादा किया था। अभी कहता है कि मुझे यह लाइन याद है। अक्षु कहती है कि आपको चार दिन पहले अभिर के साथ अपने संबंध के बारे में पता चला था, लेकिन आप रूही को उसके जन्म के बाद से जानते हैं, लेकिन तुम रूही को नजरअंदाज कर रहे हो। आपको यह समझना होगा कि अभिनव और मैं अभीर के सब कुछ है। रूही की जिंदगी तुम्हारे बिना बिखर जाएगी। आरोही कहती है कि मुझे लगा कि अभी से शादी करने के बाद मेरा परिवार पूरा हो जाएगा, लेकिन अक्षु वापस आ गई और मेरा परिवार टूट गया।

मंजरी को पता चला सच -
अभिनव कहता हैं कि हर सिक्के दो दूसरा पहलू होते हैं, मेरा विश्वास करो, अक्षु ने कभी भी तुम्हारे लिए बुरा नहीं चाहा, वह तुमसे बहुत प्यार करती है और तुम्हारी खुशी चाहती है। अक्षु, अभी को समझाती है और कहती है कि रूही और आरोही की जिंदगी बर्बाद मत करो। मंजरी चौंक जाती है। 

प्रीकैप: अक्षु, मंजरी से बहस करती है। वह कहती हैं अभिनव, हम और इंतजार नहीं कर सकते। मंजरी, गोयनका के घर आती है और कहती है कि मैं एक अच्छी खबर देने आया हूं, अभीर, अक्षु और अभी का बेटा है।

ये भी पढ़ें-

GHKKPM New Promo: विराट की जिंदगी में आएगा भूचाल, सई और सत्या के प्यार से जल भुन कर होगा खाक

'द केरला स्टोरी' के खिलाफ मुस्लिम संगठन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का नया फैसला

Ileana D Cruz ने पहली बार दिखाया बेबी बंप, बच्चे पर प्यार लुटाते दिखीं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement