Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'लियो' के नए पोस्टर में दिखा थलापति विजय का दमदार लुक, इस दिन जारी होगा फिल्म का ट्रेलर

साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर थलपति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लियो' के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विजय और संजय दत्त की धमाकेदार जोड़ी को देखने के फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक गुडन्यूज है। फिल्म 'लियो' के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 02, 2023 22:03 IST
Thalapathy Vijay- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Thalapathy Vijay film leo new poster

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेताओं में से एक थलपति विजय इस समय अपनी आगामी फिल्म 'लियो' के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से फिल्म का एलान हुआ है, तभी से फैंस इसकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर और गानों ने फैंस के बीच इसके ट्रेलर को लेकर जबर्दस्त बज बना दिया है। लेकिन फैंस का ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है।

नए पोस्टर के साथ विजय ने किया  'लियो' के ट्रेलर रिलीज का एलान

हाल ही में विजय ने सोशल मीडिया पर 'लियो' का नया पोस्टर जारी कर फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का एलान किया है। सामने आए इस नए पोस्टर में  विजय को जंगली जानवर के साथ लड़ते हुए देखा जा सकता है। बर्फीली पहाड़ी के बीच विजय का ये दमदार पोस्टर फैंस की एक्साइटमेंट को नेक्स्ट लेवल हाई कर रहा है। वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए विजय ने बताया है कि फिल्म 'लियो' का ट्रेलर 5 अक्टूबर 2023 को रिलीज किया जाएगा। जी हां, महज दो दिन बाद फैंस के बीच 'लियो' का ट्रेलर आने वाला है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट जरुर बढ़ गई होगी।  

इस दिन रिलीज होगी 'लियो'

बता दें कि 'लियो' में विजय के साथ संजय दत्त खलनायक के रूप में दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में त्रिशा, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान, मैथ्यू थॉमस, प्रिया आनंद जैसे कई कलाकार भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के लिए संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया है और मनोज परमहंस सिनेमैटोग्राफी के हेड हैं। पैन इंडिया तमिल फिल्म 'लियो' 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसे तमिल के अलावा तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। 

 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने कराया अपने सपनों के महल का टूर, बेहद खूबसूरत है कपल का ड्रीम होम

अक्षय कुमार ने तैयार कर रखा है परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए खास तोहफा, पोस्ट शेयर कर दिया हिंट

विवेक ओबरॉय के साथ करोड़ों की ठगी मामले में पुलिस ने किया फिल्म प्रोड्यूसर को गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement