Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sanjay Leela Bhansali की भतीजी शर्मिन सहगल ने कर ली गुपचुप सगाई? जानिए कब होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की भांजी और अभिनेत्री शर्मिन सहगल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप सगाई कर ली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 19, 2023 12:08 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sanjay Leela Bhansali

शर्मिन सहगल संजय लीला भंसाली की आने वाली वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और उनके परिवार में खुशियों का माहौल है। हाल ही में खबर आई है कि संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल की सगाई हो गई है और जल्द ही उनकी शादी होने वाली है। 

OMG-2 विवाद पर Pankaj Tripathi ने तोड़ी चुप्पी, कहा-सच्चाई सामने...

रिपोर्ट के अनुसार 'मलाल' अभिनेत्री की इस साल की शुरुआत में गुपचुप तरीके से सगाई हुई थी और वह 2023 के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बता दें शर्मिन सहगल की इस साल की शुरुआत में अहमदाबाद के एक हीरा व्यापारी से सगाई हो गई है। सूत्रों के मुताबिक 2023 के अंत तक इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग हो रही है। उनके मंगेतर के बारे में अभी तक कोई डिटेल्स सामने नहीं आई है।

Janhvi kapoor ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, लोगों ने ट्रोल कर कहा -फॉइल पेपर और प्लास्टिक

Kangana Ranaut ने रणबीर-आलिया की शादी को बताया फर्जी? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इन प्रोजेक्ट में रह चुकी है सहायक निर्देशक

शर्मिन सहगल ने 2019 में फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाली हैं। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख भी नजर आएंगे। हीरामंडी ओटीटी की दुनिया में भंसाली की पहली फिल्म है, स्वतंत्रता-पूर्व भारत पर आधारित एक नाटक है और तीन पीढ़ियों में वेश्याओं के जीवन की पड़ताल करती है। शर्मिन सहगल, संजय लीला भंसाली की बहन बेला सहगल की बड़ी बेटी हैं, जो एक प्रसिद्ध फिल्म इडिटर हैं, जिन्होंने कई संजय लीला बंसाली फिल्मों का संपादन किया है। वहीं, शर्मिन सहगल ने संजय लीला भंसाली के साथ मिलकर काम किया है, वह 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसे प्रोजेक्ट के लिए उनकी सहायक निर्देशक रही हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement