Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'भारतीय देसी लड़की' होने में सारा अली खान को आता है मजा, 'जरा हटके जरा बचके' से दर्शकों को करेंगी एंटरटेन

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के अलावा सारा अली खान 'ऐ वतन मेरे वतन' और 'मर्डर मुबारक' में नजर आएंगी।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: May 16, 2023 6:15 IST
sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN sara ali khan

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। सारा अली खान का सोशल मीडिया पर अक्सर बेहद सिंपल अवतार देखने के मिलता है। सारा अली खान का मानना है कि उनके किरदारों की प्रासंगिकता इस तथ्य से आती है कि वह अपने देश की नब्ज से मजबूती से जुड़ती हैं और 'भारतीय देसी लड़की' होने का आनंद लेती हैं। Sara Ali Khan का गर्ल-नेक्स्ट-डोर अवतार हमेशा से ही फैंस का पसंदीदा रहा है और एक बार फिर वह लक्ष्मण उटेकर निर्देशित आगामी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में विक्की कौशल के साथ एक युवा मध्यवर्गीय महिला की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

सारा को पता है देश की नब्ज

यह पूछे जाने पर कि क्या वह केवल अन्य अभिनेताओं पर बढ़त हासिल करने के लिए ऐसी भूमिकाएं चुनती हैं, सारा अली खान ने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या यह बढ़त हासिल करने के बारे में है, लेकिन सच्चाई यह है कि मुझे लगता है कि मैं वास्तव में अपने देश की नब्ज से बहुत मजबूती से जुड़ती हूं।" उन्होंने कहा, "मैं खुद को जुहू की एक भारतीय देसी लड़की के रूप में सोचकर बड़ी हुई हूं, जो अपने मामा के साथ रहती है और आपके साथ ईमानदार होने के लिए वास्तव में कोई तामझाम और शौक नहीं है, और सिर्फ फिल्मी दोस्त हैं।"

सारा ने आगे कहा, "इसलिए, कोई भी हमेशा अपनी भारतीयता पर बहुत गर्व करते हुए बड़ा हुआ है। मुझे लगता है कि यह एक अधिक व्यक्तिगत चीज है। यह (अभिषेक कपूर) गट्टो सर का विजन या आनंद सर (आनंद एल राय) का मार्गदर्शन है, या लक्ष्मण सर के निर्देश जो मुझे एक ऐसे किरदार की तरह महसूस कराते हैं जिससे आप जुड़े हो सकते हैं, मुझे लगता है कि वास्तव में यही है, कम से कम मेरे लिए।" अभिषेक कपूर ने सारा को 'केदारनाथ' और आनंद एल. राय ने धनुष-अक्षय कुमार-स्टारर 'अतरंगी रे' में अभिनय का मौका दिया है। 'जरा हटके जरा बचके' एक छोटे शहर की प्रेम कहानी है।  2 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में राकेश बेदी, शारिब हाशमी और नीरज सूद भी हैं।

यह भी पढ़ें: The Kerala Story की अदा शर्मा को इस वजह से बदलना पड़ा अपना नाम, असली नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

Shah Rukh Khan ने की अपनी लेडी लव गौरी की तारीफ, बुक लॉन्च ईवेंट में दिखा रॉयल लुक

NSD के वो धुरंधर जिन्होंने बॉलीवुड के नेपोटिज्म को दी टक्कर, जीते कई नेशनल अवॉर्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement