Friday, April 26, 2024
Advertisement

The Kerala Story की अदा शर्मा को इस वजह से बदलना पड़ा अपना नाम, असली नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

'The Kerala Story' रिलीज के पहले से विवादों में चल रही है। फिल्म को कुछ राज्यों में बैन किया गया है तो वहीं कुछ राज्यों में इसे टैक्स फ्री किया गया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 15, 2023 21:42 IST
The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAHKIADAH The Kerala Story

'The Kerala Story' स्टारर एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अदा शर्मा की फिल्म ने 2 हफ्तों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही 150 करोड़ के आगे पहुंच जाएगी। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल रहा है जिसका असर इसके कलेक्शन में देखने को मिल रहा है। फिल्म में लीड रोल निभाने वालीं अदा शर्मा की एक्टिंग की भी दर्शक तारीफ कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन की वजह से अदा बिजी चल रही हैं, ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने नाम को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

'The Kerala Story' की अदा शर्मा का असली नाम

अदा शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपना असली नाम बताया है। इसके साथ अदा ने ये भी बताया कि आखिर उन्हें अपना नाम फिल्म इंडस्ट्री में आने पर क्यों बदलना पड़ा। अदा ने अपना असली नाम 'चामंडेश्वरी अय्यर' बताया है। अदा शर्मा ने कहा कि उनका नाम आम बोलचाल की भाषा के लिए टफ है इस वजह से उन्होंने फिल्मों में काम करने से पहले अपना स्क्रीन नेम बदल लिया। अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का प्रोफाइल नेम भी बिल्कुल अलग रखा है, अदा का प्रोफाइल नेम 'Adah Ki Adah' है।

अदा शर्मा का बॉलीवुड डेब्यू

अदा शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म '1920' से साल 2008 में डेब्यू किया था। विक्रम भट्ट की इस फिल्म में अदा शर्मा ने एक भूतनी का किरदार निभाया था। अदा को अपनी पहली फिल्म से ही बॉलीवुड में पहचान मिल गई थी, हालांकि उनके खाते में बॉलीवुड की कम फिल्में ही आईं। इसके बाद अदा ने साउथ का रुख किया, जहां उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। फिलहाल अदा शर्मा फिल्म 'द केरल स्टोरी' की वजह से चर्चा में हैं। इस फिल्म में अदा ने शालिनी नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो बाद में फातिमा बन जाती है।

यह भी पढ़ें: NSD के वो धुरंधर जिन्होंने बॉलीवुड के नेपोटिज्म को दी टक्कर, जीते कई नेशनल अवॉर्ड

राखी सावंत को जान का खतरा? ड्रामा क्वीन ने इस करीबी पर लगाया जान से मारने की साजिश रचने का आरोप

इस फेमस पॉप सिंगर ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला सुसाइड नोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement