Friday, April 19, 2024
Advertisement

राखी सावंत को जान का खतरा? ड्रामा क्वीन ने इस करीबी पर लगाया जान से मारने की साजिश रचने का आरोप

राखी सावंत को इससे पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। Rakhi Sawant ने बताया था कि उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह की तरफ से धमकी भरा ईमेल मिला था।

Akanksha Tiwari Edited By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 15, 2023 17:13 IST
Rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHISAWANT2511 Rakhi sawant

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant ने जेल के अंदर बंद पति आदिल पर जान से मारने की साजिश का आरोप लगाया है। राखी सावंत वैसे हर बात का बतंगड़ बनाने में एक्सपर्ट हैं और हर रोज उनके नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने पूर्व पति आदिल पर गंभीर आरोप लगाया है। राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पूर्व पति आदिल के खिलाफ आरोप लगाया है कि वह इस वक्त जेल में है और जेल के अंदर से ही मारने की साजिश रच रहा है।

राखी सावंत को मिली जान से मारने की धमकी

आदिल की इस साजिश से बचने के लिए राखी सावंत वीडियो में कुरान की एक आयत पढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में राखी बोल रही हैं कि जिसको बचाना वाला अल्लाह है उसे आप नहीं मार सकते। मैं ईमान में आई हूं और आप मुझे नहीं मार सकते। मेरा अल्लाह मुझे बचाएगा। वीडियो के आखिर में राखी कहती हैं कि तुम मुझे प्रॉपर्टी के लिए या फिर बदला लेने के लिए मारना चाहते हो क्या। फिलहाल राखी सावंत का यह आरोप कितना सच्चा है और कितना झूठा यह तो अब जांच के बाद ही पता चलेगा। राखी सावंत ने कुछ महीने पहले विश्नोई गैंग पर भी धमकी भरा ईमेल भेजने का आरोप लगाया था।

जेल में बंद है आदिल दुर्रानी

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने इस साल के शुरुआत में अपनी शादी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। लेकिन इसके कुछ समय में ही राखी ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए। राखी सावंत ने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उन्होंने आदिल पर गंभीर आरोप लगाए थे। राखी की शिकायत पर पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार किया था।

(महाराष्ट्र से गोविंद ठाकुर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: GHKKPM: सई से दुश्मनी भूल सत्या के साथ जमकर नाचीं भवानी काकू, वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

Parineeti Chopra ने सगाई के बाद शेयर की पहली पोस्ट, लंबा नोट लिखकर फैंस को किया इमोशनल

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, जानिए कौन है ये हसीना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement