Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड के साथ सारा तेंदुलकर ने की पार्टी, सामने आया वीडियो

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर बॉलीवुड एक्टर्स और स्टार किड्स के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। इसी वजह से वो कई पार्टीज में भी स्पॉट की जाती हैं। हाल में ही सारा तेंदुलकर को जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करते हुए देखा गया। इस पार्टी से बाहर आते हुए का एक वीडियो भी सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 06, 2024 17:24 IST
Sara tendulkar, shikhar pahariya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा तेंदुलकर और शिखर पहाड़िया।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने अफेयर की अफवाहों के चलते भी वो सुर्खियों में छाई रहती हैं। सारा बॉलीवुड सितारों के साथ भी अक्सर देखी जाती हैं। उन्हें बॉलीवुड की कई पार्टीज में भी स्पॉट किया जाता है। सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। हाल में भी सारा को एक पार्टी में स्पॉट किया गया। सारा का वीडियो पार्टी से बाहर आते हुए सामने आया है। इस वीडियो में सारा तेंदुलकर काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।  

शिखर पहाड़िया के साथ दिखीं सारा 

सामने आए वीडियो में सारा तेंदुलकर पार्टी से बाहर आती नजर आ रही हैं। उन्होंने शिमरी ब्लैक कलर की राइम स्टोन वाली ड्रेस कैरी की है। इसके साथ ही उन्होंने मिनमिल मेकअप लुक रखा है। सारा पैपराजी को पोज देती हैं और फिर गाड़ी में जाकर अपने दोस्तों के साथ बैठ जाती हैं। इस दौरान उनके साथ जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी नजर आते हैं। शिखर पहाड़िाया और सारा तेंदुलकर एक ही गाड़ी में बैठकर जाते हैं। आगे की सीट पर शिखर तो वहीं पीछे की सीट पर अपनी दोस्त के साथ सारा बैठी नजर आती हैं।

यहां देखें वीडियो

सारा-शुभमन के रिलेशन की हुई थी चर्चा

बता दें, सारा तेंदुलकर विश्व कप के दौरान काफी चर्चा में रहीं। उन्हें शुभमन गिल को सपोर्ट करते देखा गया, जिसके बाद से ही ये अफवाहें रहीं कि सारा तेंदुलकर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप में हैं। सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल दोनों ने ही इन अफनाहों पर चुप्पी साध रखी हैं। दोनों की ओर से ही इस पर कभी कुछ नहीं कहा गया। मैच के दौरान भी सारा और शुभमन गिल के नारे लगे थे। इतना ही नहीं मैचों से पहले सारा और शुभमन को एक साथ जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में भी देखा गया था। जहां दोनों मीडिया से नजरें चुराते और बचते नजर आए थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी दोनों के रिलेशन की खूब चर्चा रही थी। 

ये भी पढ़ें: रजिस्टर्ड मैरिज के बाद अब सात फेरे लेने को तैयार आयरा खान, बिल्कुल अलग होगा आमिर की बेटी का ब्राइडल लुक

एआर रहमान के कंपोजिशन गाकर ये सिंगर बने रातों-रात स्टार, फ्लॉप से सुपर हिट हुआ करियर 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement