Monday, April 29, 2024
Advertisement

रजिस्टर्ड मैरिज के बाद अब सात फेरे लेने को तैयार आयरा खान, बिल्कुल अलग होगा आमिर की बेटी का ब्राइडल लुक

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की। अब वो डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर में हैं और 8 जनवरी को ट्रेडिशनल स्टाइल में सात भेरे लेंगी। वो मराठी स्टाइल में शादी करने वाली हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 06, 2024 16:15 IST
Aamir Khan, reena Dutta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आमिर खान अपनी एक्स वाइफ और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपनी बेटी की शादी करने के लिए पूरे परिवार के साथ उदयपुर पहुंच गए हैं। शुक्रवार को ही आयरा खान और नुपुर शिखरे का उदयपुर में ग्रैंड वेलकम हुआ। कपल ने पहले ही 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है और अब वो मराठी रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे। दोनों की शादी की तारीख 8 जनवरी तय की गई है। इस शादी को ग्रैंड बनाने में आमिर खान कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आमिर खान खुद सुनिश्चित कर रहे हैं कि शादी पूरी तरह से दूल्हे के परिवार के रीति-रिवाजों और परंपराओं के अनुसार हो। 

मराठी रीति-रिवाजों के अनुसार होंगे सभी फंक्शन

आमिर खान ने शगुन की मेहंदी और हल्दी समारोह को दूल्हे के परिवार के साथ मिलकर मनाने का फैसला किया। ऐसे में  हर कोई नथ, गजरा और सभी खूबसूरत गहनों को पहने नजर आया। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उनके परिवार की महिलाएं शिखरे महिलाओं की तरह ही पारंपरिक नववारी साड़ी पहनें। दरअसल बेटी की शादी एक महाराष्ट्रीयन परिवार में हो रही है, ऐसे में आमिर वह सब कुछ कर रहे हैं जो दूल्हे के परिवार के रीति रिवाजों से जुड़ा है। इतना ही नहीं अपनी शादी में आयरा भी माहाराष्ट्रीयन स्टाइल में सजी दिखेंगी। ऐसे में उनका ब्राइडल लुक बॉलीवुड स्टाइल से बिल्कुल अलग होगा। 

इस दिन होगा ग्रैंड रिसेप्शन 

आमिर अपने बेटे आजाद के साथ शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे। नूपुर और आयरा भी शुक्रवार सुबह-सुबह उदयपुर के लिए रवाना हुए। यह कपल 8 जनवरी को पारंपरिक महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से शादी करने वाला है। उत्सव 8 से 10 जनवरी तक चलेगा। शादी का उत्सव पारिवारिक होगा और समारोह में रिश्तेदार शामिल होंगे। इसके बाद यह कपल मुंबई जाएगा। इसी कड़ी में 13 जनवरी को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया है, जो काफी भव्य होने वाला है। इस रिसेप्शन में सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान सहित बॉलीवुड के कई दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है।

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब एक दूजे के हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: बेटी के मेहंदी फंक्शन में दिखा आमिर खान का अतरंगा अवतार, बेटों को नचाने वाला वीडियो वायरल

पापा रणबीर कपूर की गोद में दिखीं राहा, फैंस बोले- पैदा होते ही ब्लॉकबस्टर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement