Friday, May 03, 2024
Advertisement

पापा रणबीर कपूर की गोद में दिखीं राहा, फैंस बोले- पैदा होते ही ब्लॉकबस्टर

रणबीर कपूर की लाडली बेटी राहा कपूर की पहली झलक सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी हर झलक के लिए बेताब हो गए हैं। क्यूट राहा की अभी से फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पापा रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 05, 2024 17:32 IST
raha kapoor, Ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर की गोद में नजर आई्ं राहा।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर इन दिनों सोशल मीडिया सेनसेशन बनी हुई हैं। राहा की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है। उनकी पहली झलक हाल में ही सामने आई है, जिसके बाद से लोग उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो रहे हैं। राहा की पहली झलक देखने के बाद उन्हें फैंस बार-बार देखना चाहते हैं। इसी लिए हम उनका हालिया वीडियो आपके लिए लाए हैं। सामने आए इस वीडियो में राहा अपने पापा रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में भी उनकी क्यूटनेस साफ दिख रही हैं और लोगों का एक बार फिर दिल जीत रही है।  

वेकेशन से लौटे रणबीर-आलिया

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा कपूर के साथ वेकेशन पर गए थे। आज नए साल की इस वेकेशन से इनकी वापसी हुई है और इसी कड़ी में इन्हें मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान राहा कपूर पापा रणबीर कपूर की गोद में नजर आईं। राहा के साथ पापा रणबीर कपूर काफी कूल अवतार में दिखे। जहां राहा ने पिंक हुडी पहना था तो वहीं रणबीर कपूर ने कैजुअल लुक के साथ हैट लगाई थी। इस दौरान राहा और रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी मौजूद थीं। 

यहां देखें वीडियो

राहा को देख होने लगी ये चर्चा

राहा की तस्वीरें जब से सामने आई हैं तभी से उनकी आंखों की खूब चर्चा हैं। कई लोगों का कहना है कि वो अपने दादा ऋषि कपूर जैसी दिखती हैं। वहीं कई और लोगों का कहना है कि वो उनके जीन्स पूरी तरह से कपूर खानदान पर गए हैं। इसी वजह से उनकी आंखें भी राज कपूर और बुआ करिश्मा कपूर की तरह नीली हैं। 

एक साल बाद दिखाया बेटी का चेहरा

बता दें, राहा कपूर अब एक साल की हो गई हैं। हाल में ही मम्मी आलिया भट्ट ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया था। एक साल तक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मे बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया था। न तो सोशल मीडिया पर चेहरे की कोई तस्वीर दिखाई थी और न ही पैपराजी के सामने दिखाई। एक साल बीत जाने के बाद फैमिली क्रिसमस सेलिब्रशन पर बेबी राहा की झलक दुनिया को दिखाई गई। 

ये भी पढ़ें: बेटी के मेहंदी फंक्शन में दिखा आमिर खान का अतरंगा अवतार, बेटों को नचाने वाला वीडियो वायरल

रिया चक्रवर्ती की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी CBI

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement