Monday, April 29, 2024
Advertisement

रिया चक्रवर्ती की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी CBI

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें कुछ कम ही हुई थीं कि एक नई मुसीबत आती नजर आ रही है। सीबीआई अब लुक आउट नोटिस मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती है। क्या है पूरा मामला ये जानने के लिए पढ़े पूरी खबर।

Reported By : Atul Singh Written By : Jaya Dwivedie Updated on: January 05, 2024 13:54 IST
Rhea chakraborty - India TV Hindi
Image Source : X रिया चक्रवर्ती।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सीबीआई ने लुकआउट नोटिस जारी किया था। इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने लुकआउट नोटिस रद्द करने के लिए याचिका दायर की थी। दरअसल नए साल पर छुट्टियां मनाने के लिए रिया चक्रवर्ती विदेश गई थीं। इसी को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के 27 दिसंबर से 2 जनवरी तक विदेश जाने के लुक आउट नोटिस पर रोक लगा दी थी। फिलहाल अब रिया छुट्टियों से वापस आने वाली हैं। ऐसे में उन्हें इस लुक आउट नोटिस का डर सता रहा था। ऐसे में उन्होंने अपनी वापसी को ध्यान में रखते हुए लुकआउट नोटिस रद्द करने की रिक्वेस्ट की है। 

सुप्रीम कोर्ट पहुंच सकता है मामल

इस पूरे मामले में सीबीआई के वकील श्रीराम शिरासाथ ने उनकी याचिका का विरोध किया है। सीबीआई लुक आउट नोटिस आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे सकती है। मामला 30 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस मामले पर अब फरवरी में ही सुनवाई होगी। कोर्ट ने सीबीआई से रिया के माता-पिता के पासपोर्ट भी लौटाने को कहा है, जो जमानत की शर्त के तौर पर जमा किए गए थे।  

ऐसे शुरू हुआ था मामला

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत के परिवार ने रिया के खिलाफ कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया था, जो सुशांत की मौत की जांच के दौरान सामने आया था। इसके अलावा एक मामले पर सीबीआई भी जांच कर रही थी। इसी मामले के चलते एक्ट्रेस को विदेश जाने की कोर्ट से लंबे वक्त तक मंजूरी नहीं मिली थी। इसी के चलते एक्ट्रेस जमानत के बाद भी कोर्ट के आदेश के तहत विदेश दौरे पर नहीं जा सकती थी, लेकिन लंबे वक्त के बाद उन्हें हाई कोर्ट से राहत मिली, लेकिन इसके बाद ही लुक आउट नोटिस का मामला शुरू हो गया है, जो अब सुप्रीम कोर्ट में जाता नजर आ रहा है। 

ये भी पढ़ें: 'झलक दिखला जा' में होगी 6 वाइल्डकार्ड एंट्री, 'अनुपमा' के बेटे से लेकर कंटेस्टेंट बनेंगी युजवेंद्र चहल की पत्नी

पसीने से लथपथ जॉगिंग करते हुए शादी करने पहुंचे आमिर खान के दामाद, वीडियो देख फैंस का हिला दिमाग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement