Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'झलक दिखला जा' में होगी 6 वाइल्डकार्ड एंट्री, 'अनुपमा' के बेटे से लेकर कंटेस्टेंट बनेंगी युजवेंद्र चहल की पत्नी

'झलक दिखला जा सीजन 11' में एक के बाद एक नया तड़का लग रहा है। शो में लगातार धमाकेदार परफॉर्मेंस लोगों का दिल जीत रही हैं। अब शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस नए ट्विस्ट के साथ ही शो में 6 नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 05, 2024 12:25 IST
Jhalak Dikhhla Jaa Season 11- India TV Hindi
Image Source : X आवेज दरबार, धनश्री और सागर पारेख।

इस वीकेंड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस होने वाली हैं। इस सप्ताह की अनूठी चुनौती 'चार का वार' में दो सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को अपने कोरियोग्राफरों के साथ एफएएम तिकड़ी फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका अरोड़ा को प्रभावित करने के लिए 4 लोगों की टीम के रूप में कंपीट करना होगा। शो में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा। इस हफ्ते शो में 6 रोमांचक वाइल्ड कार्ड एंट्रीज आएंगी। 

ये रहे 6 नए कंटेस्टेंट

इस शानदार मुकाबले में अवेज दरबार के साथ कोरियोग्राफर वैष्णवी पाटिल, धनश्री वर्मा के साथ कोरियोग्राफर सागर अंजया बोरा, मनीषा रानी के साथ कोरियोग्राफर आशुतोष पवार, सागर पारेख के साथ कोरियोग्राफर शिवानी पटेल , आरजे ग्लेन सलदान्हा के साथ कोरियोग्राफर अरुंधति गार्नाइक और निखिता गांधी के साथ कोरियोग्राफर विपुल कांडपाल शामिल होंगे। प्रतिभाशाली वाइल्ड कार्ड पार्टिसिपेंट्स इस कड़े मुकाबला का रोमांच दोगुना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस तरह होगी शो में एंट्री

एक बेमिसाल परफॉर्मेंस देखने के लिए आप लोग तैयार हो जाइए। अवेज दरबार 'मेरा वाला डांस' पर अद्रिजा सिन्हा के साथ आमना-सामना करके मंच पर आग लगाएंगे। इस बीच निखिता गांधी और श्रीराम चंद्र 'लत लग गई' पर अपनी परफॉर्मेंस से मंच को एक रॉकिंग कॉन्सर्ट में बदल देंगे। मनीषा रानी 'मुन्नी बदनाम' पर मलाइका और फराह के साथ मिलकर डांस करेंगी। वहीं धनश्री युजवेंद्र चहल अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगी। आरजे ग्लेन आपको 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' के मशहूर किरदारों रितिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल के साथ सुनहरी यादों में ले जाएंगे। अंत में टेलीविजन फेम, सागर पारेख साबित करेंगे कि वो अपने ऑनस्क्रीन अवतार की तरह वाकई अपनी मां के लाडले हैं। यह एपिसोड हंसी, प्यार और बेमिसाल परफॉर्मेंस से भरी रात का वादा करता है। 

जानें कंटेस्टेंट्स के बारे में

अपनी जबर्दस्त एनर्जी और मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स के लिए जाने-जाने वाले अवेज दरबार मंच पर तूफान लाने के लिए तैयार हैं। उनकी अनूठी शैली और डांस के प्रति जुनून निश्चित रूप से अन्य प्रतियोगियों के लिए परफॉर्मेंस का पैमाना बढ़ा देगा। बता दें, आवेज गौहर खान के देवर हैं। धनश्री वर्मा एक प्रसिद्ध डांसर हैं, जिनकी खूबसूरत अदाओं के चलते बड़ी संख्या में उनके फॉलोअर्स बन गए हैं। अब झलकर के मंच पर डांस करती नजर आएंगी। धनश्री क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी हैं। सिंगर निखिता गांधी अपनी भावपूर्ण आवाज और चुंबकीय व्यक्तित्व के साथ मंच पर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। अपनी गायन प्रतिभा से अलग वो इस बार डांस करती दिखेंगी। बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी अपने बेमिसाल टैलेंट से शो में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। ग्लेन सलदान्हा उर्फ आरजे ग्लेन रेडियो की तरंगों से अच्छी तरह वाकिफ है और अब वह अपनी अनोखी तरंग से डांस फ्लोर पर तहलका मचाते नजर आएंगे। सागर पारेख की एक्टिंग स्किल्स के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन अब, वो एक डांस सेंसेशन के रूप में एक नई भूमिका में कदम रख रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि कौन सा वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में छा जाता है। 

ये भी पढ़ें: शादी के तुरंत बाद आयरा खान ने पति को भेजा नहाने, तेजी से वायरल हो रहा फनी वीडियो

कौन हैं जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया? इनकी खूबियों ने किया एक्ट्रेस को ब्रेकअप के बाद पैचअप पर मजबूर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement