Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सारा तेंदुलकर की फोटो देखते ही छू-मंतर हुआ फैंस का कंफ्यूजन, कहने लगे- ये तो शुभमन गिल के पास भी

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की डेटिंग रूमर्स के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने फैंस को एक बड़ा हिंट दे दिया है। इस तस्वीर को देखने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो गई हैं। फैंस का कहना है कि अब काफी हद तक उनका कंफ्यूजन दूर हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 07, 2024 13:36 IST
Sara tendulkar Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर।

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल, दोनों ही लगातार चर्चा में बने रहते हैं। दोनों से जुड़ी खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं। बीते दिनों खबरें छाई रहीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। फिलहाल आज तक दोनों ने ही इस मामले पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। विश्व कप 2023 के दौरान इस चर्चा को खूब हवा भी मिली थी। अब एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप की बात सामने आ रही हैं और इस बार लोगों को सारा तेंदुलकर की एक फोटो से हिंट मिला है। इस फोटो को देखते ही फैंस का रिलेशनशिप को लेकर कंफ्यूजन छू-मंतर हो गया है। अब आखिरी सारा तेंदुलकर की इस तस्वीर में ऐसा क्या दिखा कि फैंस डॉट्स को कनेक्ट करने लगे हैं। 

सारा की तस्वीर हुई वायरल

दरअसल, बीते दिनों सारा तेंदुलकर अपने परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स का हिस्सा बनने जामनगर पहुंची थीं। तीन दिनों तक चले इस इवेंट के आखिरी दिन मेला थीम कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसके लिए सारा तेंदुलकर ने लाल लहंगा पहनकर तस्वीरें क्लिक कराईं। इनमें से एक तस्वीर में लोगों को सारा के साथ एक पेट डॉग नजर आया, जिसे देखते ही लोगों का शक और गहरा हो गया। लोगों का कहना है कि ये तो शुभमन गिल का कुत्ता है। अब इसकी क्या वजह है और लोगों को ये कैसे पता चला वो भी हम आपको बताते हैं। 

लोगों को मिला हिंट

कुछ वक्त पहले शुभमन गिल ने भी एक तस्वीर पोस्ट की थी। 15 जुलाई 2022 को पोस्ट की गई इस तस्वीर में उनके साथ भी ऐसा ही पेट डॉग नजर आया था जो सारा तेंदुलकर के साथ दिख रहा है। ऐसे में अब लोगों का कहना है कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की तस्वीर में नजर आ रहा कुत्ता एक ही है। अब असल में दोनों के साथ दिख रहा पेट एक है या दोनों के पास ही इस ब्रीड का कुत्ता है, ये तो दोनों ही बेहतर बता सकते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार नेटिजन्स दावा कर रहे हैं कि ये एक ही है। 

यहां देखें पोस्ट

साथ में दिखे थे सारा-शुभमन

याद दिला दें कि एक पार्टी में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को एक साथ देखा गया था। दोनों ही अंबानी परिवार के जियो प्लाजा लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। दोनों को साथ देखकर लोग क्यास लगाने लगे की इनके रिश्ते की बात पक्की है। वहीं इसके ठीक एक दिन बाद ईशा मैच देखने पहुंची थीं। उन्होंने शभमन को सपोर्ट भी किया था। इतना ही नहीं वो उनके आउट होने पर इमोशनल होती भी नजर आई थीं। अब दोनों के रिलेशनशिप की बात कितनी सच है, ये तो शुभमन और सारा से बेहतर कोई नहीं बता सकता।

ये भी पढ़ें: जामनगर में फिर हुआ अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग का जलसा, सलमान खान और शाहरुख खान का वीडियो आया सामने

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की बस एक फोटो देखकर भड़क गईं अरशद वारसी की पत्नी, बोलीं- दिल टूट गया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement