Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Sargun Mehta Birthday: 'कठपुतली' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगी सरगुन मेहता, प्यार और बदले की है कहानी

Sargun Mehta Birthday: सरगुन मेहता ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। हाल ही में वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'कठपुतली' में नजर आई थीं।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: September 06, 2022 12:08 IST
Sargun Mehta Birthday- India TV Hindi
Image Source : IANS Sargun Mehta Birthday

Highlights

  • सरगुन मेहता का है आज जन्मदिन
  • 'कठपुतली' से जीता हिंदी सिनेमा के दर्शकों का दिल
  • अब इस फिल्म में आने वाली हैं नजर

Sargun Mehta Birthday: हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'कटपुतली' में नजर आईं अभिनेत्री सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का आज जन्मदिन है। सरगुन को पंजाबी सिनेमा की सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है। अपने जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह जल्द ही एक रोमांटिक पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

प्यार और बदले की कहानी 

पंजाबी फिल्म 'सोहरियां दा पिंड आ गया' में प्यार और बदले का अनोखा मिश्रण है जो इसे एक आदर्श परिवारिक मनोरंजन फिल्म बनाता है। फिल्म में पंजाबी अभिनेता-गायक गुरनाम भुल्लर भी हैं। सरगुन ने दावा किया है कि इस फिल्म में उनका किरदार और गुरनाम के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आएगी। 

यह है फिल्म का मजेदार पार्ट 

इस बारे में विस्तार से बताते हुए, अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "मुझे इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया क्योंकि यह फिल्म रोमांस से शुरू होती है, लेकिन बहुत जल्द बदले में बदल जाती है जो फिल्म का सबसे मजेदार हिस्सा है। दर्शकों को इसमें मेरे और गुरनाम के बीच एक अलग तरह की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।"

क्या बोले गुरनाम

फिल्म के बारे में बात करते हुए, गुरनाम ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग एक मजेदार सवारी थी क्योंकि कहानी बहुत अनोखी और रोमांचक है। प्रेम कहानियां आमतौर पर एक सुखद अंत के साथ समाप्त होती हैं, लेकिन इसमें यह रोमांस से शुरू होती है और एक पूर्व प्रेमी से बदला लेने के एक प्रयास के साथ समाप्त होती है।"

Nia Sharma Video: उलझे-बिखरे बाल और फटे हुए कपड़े पहन रास्ते नाची एक्ट्रेस, लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

23 सितंबर को होगा वर्ल्ड प्रीमियर 

अंकित विजन, नवदीप नरूला और गुरजीत सिंह द्वारा निर्मित फिल्म को क्षितिज चौधरी ने निर्देशित किया है और अंबरदीप सिंह ने लिखा है। इसमें जस बाजवा, जैस्मीन बाजवा, शिविका दीवान, हरदीप गिल और मिंटू कापा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर जी5 पर 23 सितंबर को होगा।

Allu Arjun ने बेटी के साथ ऐसे किया गणेश विजर्सन, तस्वीरें देख लोग बोले- यहां पुष्पा झुक गया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement