Saturday, April 27, 2024
Advertisement

निर्देशक प्रियदर्शन के बाद 'कटप्पा' फेम एक्टर सत्यराज भी कोविड पॉजिटिव, ये सेलेब्स भी चपेट में

निर्देशक मधुर भंडारकर, फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर प्रियदर्शन, साउथ एक्ट्रेस तृषा, सत्यराज के अलावा कई सेलेब्स कोविड पॉजिटिव हो गए हैं।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: January 08, 2022 18:28 IST
Sathyaraj and director Priyadarshan test Covid positive and these Bollywood celebs covid 19 positive- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sathyaraj and director Priyadarshan test Covid positive and these Bollywood celebs covid 19 positive latest updates on corona virus in stars 

कोरोना की तीसरी लहर की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही हैं, जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही हैं। एक के बाद एक सेलेब्स कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। वहीं अब निर्देशक मधुर भंडारकर, फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर प्रियदर्शन, साउथ एक्ट्रेस तृषा के अलावा सत्यराज भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

फिल्म बाहुबली में 'कटप्पा' का फेमस किरदार निभाने वाले सत्यराज भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसके बाद वह होम आइसोलेशन में थे। लेकिन बीती रात को अचानक ज्यादा तबियत खराब होने के बाद उन्हें चेन्नई के अस्पताल में एडमिट किया गया है। बता दें कि कुछ एक्टर को कुछ दिन पहले हल्क लक्षण महसूस हो रहे थे। जिसके कारण उन्होंने कोरोना की जांच कराई और वह संक्रमित पाए गए हैं। 

विशाल ददलानी के पिता का निधन, कोविड पॉजिटिव म्यूजिक कंपोजर का झलका दर्द

वहीं फिल्ममेकर और निर्देशक प्रियदर्शन भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जिनकी हालात अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें भी चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल प्रियदर्शन के स्वास्थ्य के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है। 

नफीसा अली ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें कोरोना हो गया है। उन्होंने लिखा, 'सोचो मेरे पास क्या है, एक लकी नंबर 7 बेड। तेज बुखार और गले में जकड़न... लेकिन गोवा में मेरी सुपर मेडिकल टीम के साथ मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। उम्मीद है कि सेल्फ आइसोलेशन के लिए कुछ दिनों में घर जाने की अनुमति मिल जाए।' उन्होंने पोस्ट के आखिरी में हैशटैग लिखा है- कोविड पॉजिटिव। एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद फैंस उनके जल्दी सही होने की दुआ कर रहे हैं। 

मधुर भंडारकर ने भी ट्वीट करते इस बात की जानकारी दी कि वह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मैंने कोरोना की दोनों डोज ली हुई हैं और मुझे इसके हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद का पूरी तरह से आइसोलेट कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ समय में मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं वो अपना टेस्ट जरूर करा लें। कृपया सुरक्षित रहें और कोविड प्रोटोकॉल्स का का ठीक तरह से पालन करें।''

तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री तृषा भी कोविड-19 से संक्रमित हो गई हैं। नए साल का जश्न मनाने लंदन गई अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी।

उन्होंने कहा, "सभी सावधानियां और सुरक्षा उपाय करने के बावजूद, नए साल से थोड़ा पहले मैं कोविड से संक्रमित हो गई। भले ही यह मेरे सबसे कष्टदायक सप्ताहों में से एक था। मैं ठीक हो रही हूं और आज बेहतर महसूस कर रही हूं, मेरे टीकाकरण के लिए धन्यवाद। मैं सभी से सुरक्षा उपाय करने और मास्क पहनने का अनुरोध करती हूं। आशा है कि मेरा टेस्ट निगेटिव आएगा और जल्द ही घर वापस जाऊंगी। मेरे सबसे अच्छे परिवार और दोस्तों और सभी प्रार्थनाओं के लिए हार्दिक धन्यवाद।"

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इस बारे में उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement