Monday, April 29, 2024
Advertisement

विशाल ददलानी के पिता का निधन, कोविड पॉजिटिव म्यूजिक कंपोजर का झलका दर्द

गायक और संगीतकार विशाल ददलानी के पिता का निधन हो गया है। इस दौरान भावुक होकर म्यूजिक कंपोजर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 08, 2022 16:01 IST
Vishal Dadlani father moti Dadlani passes away music composer share emotional note in Instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VISHALDADLANI Vishal Dadlani father moti Dadlani passes away music composer share emotional note in Instagram

Highlights

  • विशाल ददलानी के पिता का निधन
  • विशाल ददलानी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण होम आइसोलेशन में हैं
  • विशाल ददलानी से शेयर किया भावुक पोस्ट

गायक और संगीतकार विशाल ददलानी ने बीते दिन ही सोशल मीडिया में इस बात की जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वहीं अब उनके पिता का निधन हो गया है। इस दौरान म्यूजिक कंपोजर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि वह अपने सबसे कठिन समय में अपनी मां को गले भी नहीं लगा सकता। 

विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम पर पिता की फोटो शेयर कर लिखा, " मोती ददलानी (12 मई 1943-8 जनवरी 2022)। कल रात, मैंने मेरे सबसे अच्छे दोस्त, पृथ्वी पर सबसे अच्छे और दयालु इंसान को खो दिया। मुझे मेरी जिंदगी में उनसे अच्छा पिता, उनसे अच्छा शिक्षक या एक बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है।"

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की फिल्म 'लूप लपेटा' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, डेट आई सामने

विशाल ददलानी ने आगे लिखा, "वह पिछले 3-4 दिनों से आईसीयू में थे, क्योंकि उनकी गॉल ब्लैडर की सर्जरी हुई थी। जिसके कारण उनको आईसीयू में रखा गया था। लेकिन, मैं कल से उनसे मिलने नहीं जा सका था, क्योंकि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। मैं अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में गले लगाने भी नहीं जा सकता हूं।"

सिंगर ने आगे लिखा, "यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है। शुक्र है कि मेरी बहन सब कुछ संभाल रही है। मैं नहीं जानता कि उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं।"

बीते शुक्रवार को विशाल ददलानी ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने कोविड टेस्ट की किट शेयर करते हुए लिखा था, ''यह उन सभी के लिए है जो पिछले सप्ताह या 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। दुख की बात यह है कि हर एहतियात बरतने के बावजूद, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। हल्के लक्षण हैं।“ किसी भी समय चाहे साप्ताहिक शूटिंग हो या कुछ और (जहां सभी प्रोटोकॉल का पालन मेरी जानकारी के अनुसार किया गया था), क्या मैं बिना मास्क के किसी से मिला हूं? जहां तक मुझे याद है, न ही मैंने किसी अस्वच्छ चीज को छुआ और न ही मैंने मास्क उतारा था। मेरे लक्षण हल्के हैं, लेकिन फिर भी काफी परेशान करने वाले हैं। कृपया सावधान रहें।''

बता दें कि विशाल ददलानी इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में हिमेश रेशमिया और शंकर महादेवन के साथ जज के रूप में  नजक आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement